scriptसुजुकी ने लॉन्च किए तीन नए स्पेशल एडिशन स्पोर्ट्स बाइक | Suzuki launches special edition sports bike | Patrika News
ऑटोमोबाइल

सुजुकी ने लॉन्च किए तीन नए स्पेशल एडिशन स्पोर्ट्स बाइक

जापानी आटोमोबाइल कंपनी सुजुकी ने अपने नए स्पेशल एडिशन मॉडल्स जीएसएक्स-एस1000 और जीएसएक्स-एस1000एफ को लॉन्च किया है। कंपनी ने इन दोनों बाइक्स के कुल 3 एडिशन को लॉन्च किया है, जिनमें जीएसएक्स-एस1000 के दो और जीएसएक्स-एस1000एफ का एक एडिशन शामिल है।

सीकरJul 31, 2016 / 08:12 pm

Ambuj Shukla




जापानी आटोमोबाइल कंपनी सुजुकी ने अपने नए स्पेशल एडिशन मॉडल्स जीएसएक्स-एस1000 और जीएसएक्स-एस1000एफ को लॉन्च किया है। कंपनी ने इन दोनों बाइक्स के कुल 3 एडिशन को लॉन्च किया है, जिनमें जीएसएक्स-एस1000 के दो और जीएसएक्स-एस1000एफ का एक एडिशन शामिल है। सुजुकी के ये तीनों एडिशन मॉडल कंपनी की डीलरशिप्स पर अगस्त 2016 से मिलनी शुरू हो जाएगी।


कार्बन एडिशन मोटरसा​यकिल को मोटोजीपी ब्लू पेंट स्कीम से रंगा गया है। साथ ही इसमें लाल और काले रंग का कॉम्बिनेशन भी है जो कि इसे काफी स्पेशल लुक देता है। सुजुकी कार्बन एडिशन को अल्टर्नेटर कवर, क्लच कवर, क्रैंककेस कवर और कार्बन फायबर से बने रियर हगर से लैस किया गया है।


सुजुकी जीएसएक्स-एस1000एफ का टुअर एडिशन नीले, लाल या काली पेंट स्कीम में उपलब्ध होगा। कंपनी अपनी स्पेशल एडिशन बाइक्स को ​कई यूनीक कंपोनेंट्स से लैस कर रही है।


टुअर एडिशन बाइक में हीटेड ग्रिप्स, टाल विंडस्क्रीन, सिल्वर ग्राफिक किट, 15लीटर टैंक बैग, 12 लीटर टेल बैग भी लगा होगा। हालांकि सुजुकी के इन तीनों नए माडल्स में से कोई भी भारत में नहीं लॉन्च होगा। ये तीनों ही माडल्स यूरोप में लॉन्च किए जाएंगे।

Home / Automobile / सुजुकी ने लॉन्च किए तीन नए स्पेशल एडिशन स्पोर्ट्स बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो