Tata की ग्लोबल एनुअल सेल ग्रोथ में आई 19 फीसदी की कमी

  • टाटा की सालाना थोक बिक्री में दर्ज की गई भारी कमी
  • कारों की बिक्री में आई 19 प्रतिशत की गिरावट
  • इस गिरावट की वजह से कंपनी को हुआ नुकसान

Vineet Singh

November, 1303:21 PM

नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल क्षेत्र की प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स समूह ने मंगलवार को अक्टूबर में अपनी वैश्विक थोक बिक्री में 19 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है, जो 89,108 वाहनों की रही, जिसमे जगुआर लैंड रोवर भी शामिल है। समूह के अनुसार, टाटा मोटर्स के सभी वाणिज्यिक वाहनों और टाटा देवू की थोक बिक्री अक्टूबर 2018 की तुलना में समाक्षाधीन माह में 36 प्रतिशत घटकर 28,478 वाहनों की रह गई।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन सकते हैं आदित्य ठाकरे, जानिए किन कारों में चलना पसंद करते हैं

Kia K5 कर देगी Audi और BMW की सेडान कारों की छुट्टी, कीमत होगी बेहद कम

समूह की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, "अक्टूबर 2019 में सभी यात्री वाहनों की थोक बिक्री 60,630 वाहनों की रही, जो अक्टूबर 2018 से सात प्रतिशत कम है।"

Hyundai ला रहा है नई सेडान Aura, जानिए कितनी हो सकती है कीमत

बयान के अनुसार, " जगुआर लैंड रोवर ( jaguar land rover ) की वैश्विक थोक बिक्री 47,278 वाहनों की रही। जगुआर की थोक बिक्री 12,367 वाहनों की रहीं, जबकि लैंड रोवर की थोक बिक्री समीक्षाधीन माह में 34,911 वाहनों की रही।"

लॉन्चिंग के एक महीने में ही लोगों की चहेती बनी Maruti S-Presso, कीमत 4 लाख से भी कम

8 लोग आसानी से समा जाते है इस धाकड़ एमपीवी में, कीमत भी है बेहद कम

Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned