scriptTata Motors Discount Offer : टाटा मोटर्स की कारों पर शुरू हुआ डिस्काउंट ऑफर, जून में मिलेगा फायदा | Tata Motors Start Discount Offers on Tiago, Harrier and Togor | Patrika News

Tata Motors Discount Offer : टाटा मोटर्स की कारों पर शुरू हुआ डिस्काउंट ऑफर, जून में मिलेगा फायदा

Published: Jun 15, 2020 11:03:25 am

Submitted by:

Vineet Singh

कंपनी ने अपनी पॉपुलर कारों टाटा टियागो ( Tata Tiago Discount ), टाटा टिगोर ( Tata Tigor Discount ), टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर पर भारी-भरकम ऑफर की पेशकश की है

Tata Motors Start Discount Offers on Tiago, Harrier and Togor

Tata Motors Start Discount Offers on Tiago, Harrier and Togor

नई दिल्ली: लॉकडाउन मे टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) ( Tata Motors Discount Offer ) ने डिस्काउंट का रास्ता अपनाया है। आपको बता दें कि जब से भारत में Lockdown हुआ है तब से ऑटोमोबाइल कंपनियों की हालत खस्ता हो गई है। लॉकडाउन में टाटा मोटर्स ( Tata Motors Sale Down ) की कारों की बिक्री नहीं हो पाई जिसके चलते कंपनी को नुकसान उठाना पड़ा लेकिन अब कंपनी इसकी भरपाई करने के लिए अपनी पॉपुलर कार ऊपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अब ग्राहकों को टाटा मोटर्स की कार खरीदने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी इन पर भारी डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर कारों टाटा टियागो ( Tata Tiago Discount ), टाटा टिगोर ( Tata Tigor Discount ), टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर पर भारी-भरकम ऑफर की पेशकश की है जिसका लाभ आप जून महीने में उठा सकते हैं। अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको जून में टाटा मोटर्स की इन कारों को खरीदना होगा।

आपको बता दें कि कंपनी ने जो डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है वह हर राज्य और डीलरशिप्स के हिसाब से अलग-अलग होगा जरूरी नहीं कि जो डिस्काउंट एक डीलरशिप पर मिल रहा है वही डिस्काउंट दूसरी डीलरशिप पर मिले क्योंकि हर डीलरशिप अपने हिसाब से डिस्काउंट ऑफर करेगी लेकिन इसका फायदा ग्राहकों को जरूर मिलेगा। हर राज्य में कार की कीमत अलग-अलग होती है ऐसे में डिस्काउंट ऑफर भी अलग-अलग होंगे। अगर आप टाटा की कोई कार खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले अपनी नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इसकी कीमत और इसका ऑफर जरूर पता करें जरूरी नहीं कि जो ऑफर आपने किसी और डीलरशिप पर देखा हो हुबहू वही ऑफर आपको आपकी नजदीकी डीलरशिप पर मिल रहा है इसलिए सबसे पहले कीमत पता करें।

ये ऑफर

अगर बात करें ऑफर की तो कंपनी अपनी एंट्री लेवल टाटा टियागो पर पूरे ₹28000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ₹28000 का डिस्काउंट सिर्फ कैश डिस्काउंट नहीं है बल्कि इसमें ₹15000 का कैश डिस्काउंट और ₹10000 का एक्सचेंज बोनस वही ₹3000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

अगर बात करें टाटा टिगोर की तो कंपनी इस पॉपुलर सब कॉन्पैक्ट सेडान पर पूरे 45000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जी हां यह डिस्काउंट टाटा टियागो से काफी ज्यादा है। इस डिस्काउंट में आपको ₹20000 का कैशबैक, ₹5000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ₹20000 का एक्सचेंज बोनस मिलने वाला है।

टाटा के डिस्काउंट ऑफर में जो अगली कार है वह एसयूवी सेगमेंट की टाटा हैरियर एसयूवी है। भारत में टाटा हैरियर को काफी पसंद किया जाता है और अब यह एसयूवी Bs6 इंजन से अपडेट की जा चुकी है ऐसे में इसकी डिमांड पहले से कहीं ज्यादा हो गई है लेकिन ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इस कार पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर करना शुरू किया है।

आपको बता दें कि इस एसयूवी की खरीद पर कंपनी की तरफ से पूरे ₹45000 का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट सिर्फ कैशबैक के रूप में नहीं है बल्कि कंपनी इस एसयूवी पर ₹30000 का एक्सचेंज बोनस और पूरे ₹15000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है जिसका फायदा आपको इस एसयूवी की खरीद पर मिलने वाला है।

जैसा कि आप लगातार देख रहे हैं कि ऑटोमोबाइल कंपनियां लगातार कई बड़े डिस्काउंट दे रही हैं ठीक वैसे ही टाटा मोटर्स भी अभी काफी समय तक डिस्काउंट और ऑफर की पेशकश करती रहेगी क्योंकि अभी लॉकडाउन को हटने में थोड़ा सा समय बाकी है ऐसे में अगर लॉकडाउन फिर से बढ़ता है तो यह डिस्काउंट ऑफर्स भी बढ़ाए जा सकते हैं जिससे ग्राहक ज्यादा से ज्यादा संख्या में टाटा मोटर्स की गाड़ी खरीदे और कंपनी वापस पटरी पर आ सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो