scriptट्रक से टक्कर के बाद Tesla मॉडल 3 इलेक्ट्रिक कार बनी आग का गोला | Tesla Electric Car Catches Fire After Hitting Tow Truck | Patrika News

ट्रक से टक्कर के बाद Tesla मॉडल 3 इलेक्ट्रिक कार बनी आग का गोला

Published: Aug 12, 2019 11:33:21 am

Submitted by:

Vineet Singh

Tesla Model 3 बनी आग का गोला
एक्सीडेंट के बाद इस कार में लगी आग
इस कार का ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित

Tesla is coming in India in 2021, Booking to start from January, claims report

Tesla is coming in India in 2021, Booking to start from January, claims report

नई दिल्ली: शनिवार को एक Tesla Model 3 इलेक्ट्रिक कार की ट्रक से टक्कर हो गई जिसके बाद टेस्ला कार आग का गोला बन गई। यह घटना शनिवार देर रात मॉस्को मोटरवे पर हुई है। दरअसल टेस्ला कार चला रहा ड्राइवर ट्रक को नहीं देख पाया जिससे ये एक्सीडेंट हो गया लेकिन घटना के बाद कार का आग पकड़ना काफी खतरनाक था लेकिन इसमें ड्राइवर की जान बच गई।

आपको बता दें कि ड्राइवर ने पहले से पार्क एक टो ट्रक में अपनी कार भिड़ा दी थी जिसके बाद ये एक्सीडेंट हुआ। इस घटना के बाद जब ड्राइवर से पूछा गया कि क्या वो ऑटोपाइलेट सेल्फ-ड्राइविंग सिस्टम पर कार चला रहा था तब ड्राइवर एलेक्सी ट्रेटियाकोव ने कहा कि वो ड्राइव एसिस्ट मोड पर कार चला रहा था लेकिन फिर भी उसने स्टीयरिंग व्हील पकड़ रखा था।

tesla

ट्रेटीकोव ने कहा कि वो लगभग 100 किमी (62 मील) प्रति घंटे की गति से गाड़ी चला रहा था तभी कार बाईं ओर खड़े हुए टो ट्रक जा टकराई और इसके बाद कार आग का गोला बन गई। बाईं ओर खड़ी हुई कार को टेट्रीकोव देख नहीं पाया था।

tesla

इस घटना के बाद टेस्ला कंपनी एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई है। आमतौर पर एक्सीडेंट के बार कारों में आग नहीं लगती है लेकिन इस कार में आग लगने के बाद टेस्ला के सेफ्टी फीचर्स पर सवाल उठ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो