scriptहर किसी को कार में रखने चाहिए ये बेहद ही सस्ते गैजेट्स, आते हैं बड़े काम | These Are The Best Cheap Car Gadgets | Patrika News

हर किसी को कार में रखने चाहिए ये बेहद ही सस्ते गैजेट्स, आते हैं बड़े काम

Published: Jan 27, 2020 06:00:16 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको कुछ ऐसे ही कार गैजेट्स ( Car Gadgets ) के बारे में बताने जा रहे हैं। इन गैजेट्स को आप आसानी से खरीद सकते हैं साथ ही साथ ये ऑनलाइन भी अवेलेबल होते हैं।

Car Gadgets

Car Gadgets

नई दिल्ली: कार चलाने वालों को अपनी कार को हमेशा कुछ गैजेट्स अपनी कार में रखने चाहिए। आज इस खबर में हम आपको कुछ ऐसे ही कार गैजेट्स ( Car Gadgets ) के बारे में बताने जा रहे हैं। इन गैजेट्स को आप आसानी से खरीद सकते हैं साथ ही साथ ये ऑनलाइन भी अवेलेबल होते हैं।

Auto Expo 2020 में पेश होगी Hyundai Grand i10 Nios 1.0, ये हो सकते हैं फीचर्स

ऑटो कूल सोलर पावर फैन

जब आप धूप में अपनी कार को पार्क करते हैं तो काफी संभावना रहती है कि कार बाहर के साथ-साथ अंदर भी गर्म हो जाती है। ऑटो कूल सोलर पावर फैन की मदद से आपकी कार का इंटीरियर ठंडा रहता है और यह कार को अंदर से गर्म होने से भी रोकता है।

कीमत: 500

फ्लैक्सी स्मार्टफोन होल्डर

आज के वक्त में फ्लैक्सी स्मार्टफोन या जीपीएस होल्डर काफी मददगार साबित होता है। इसे 360 डिग्री तक घुमाया जा सकता है और इसे आसानी से खुद ही लगाया जा सकता है।

कीमत: 100 रुपए से शुरू

डबल साइड स्‍टीयरिंग ट्रे

डबल साइड स्‍टीयरिंग ट्रे को आसानी से स्‍टीयरिंग व्‍हील पर लगाया जा सकता है। आप कार को पार्क करने के बाद इस ट्रे को राइटिंग टेबल, लैपटॉप रखने के साथ-साथ खाना रखने के लि‍ए भी कर सकते हैं। अच्‍छी बात यह है कि‍ इसे आप खुद लगा सकते हैं।

कीमत: 500 रुपए से शुरू

Budget 2020 : ऑटोमोबाइल सेक्टर में जान फूंक सकती हैं बजट 2020 की ये घोषणाएं

सीट बेल्ट कुशन

आमतौर पर लॉन्ग ड्राइव या रीयर और ड्राइवर सीट के साथ बैठे लोग कम्फर्टबेबल नहीं हो पाते हैं। ऐसे में एक सीट बेल्ट कुशन फ्रंट या बैक सीट पर बैठे लोगों को थोड़े टाइम की नीद के लिए कम्फर्ट देता है।

कीमत: 300 रुपए से शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो