scriptरात में बाइक चलाते समय लगाएं ये वाला हेलमेट, दिखेगा सबकुछ क्लियर | These Are The Best Night Vision Helmet | Patrika News

रात में बाइक चलाते समय लगाएं ये वाला हेलमेट, दिखेगा सबकुछ क्लियर

Published: Jan 22, 2020 03:16:30 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस समस्या से बचने के लिए आज हम आपको ऐसे हेलमेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे रात में बाइक चलाते समय देखने के दौरान विज़िबिलिटी काफी अच्छी हो जाती है।

Helmet

Gujarat, Helmet : अब गुजरात में दुपहिया वाहन खरीदने वालों को यह चीज मिलेगी फ्री

नई दिल्ली: अगर आप रात को बाइक चलाते हैं तो आपको कई बार रास्ते में देखने में दिक्कत होती है, दरअसल ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कई बार डबल लेन पर गाड़ियां सामने से भी आ रही होती हैं जिनकी हेडलाइट की चमक आपकी आंखों में लगती है। ऐसे में आप हादसे का भी शिकार हो सकते हैं। इस समस्या से बचने के लिए आज हम आपको ऐसे हेलमेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे रात में बाइक चलाते समय देखने के दौरान विज़िबिलिटी काफी अच्छी हो जाती है।
नाइट विजन ग्लास

नाइट विज़न ग्लास आपके हेलमेट पर लगाया जाता है जिससे आपको देखने में आसानी हो जाती है। यह चश्मा पीले रंग का होता है और जब आप बाइक चलाते हैं तो कितना भी अंधेरा होने के बावजूद आपको बिल्कुल क्लियर दिखाई देता है। यह हेलमेट आपको आसानी से मार्केट में मिल जाता है या फिर आप सिर्फ वाइज़र खरीदकर अपने हेलमेट में लगवा सकते हैं। ये वाइज़र आप आसानी से 500 से 1000 रुपये में खरीद सकते हैं।
आपको बता दें कि ये ग्लास पीले रंग का होता है। देखने में यह किसी आम ग्लास जैसा होता है। इसकी विज़िबिलिटी काफी अच्छी होती है और आसानी से आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस ग्लास को आप कई रेंज में खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो