scriptसस्ती सनरूफ वाली कारें चाहिए तो ये ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट | These Are The Cheap And Best Sunroof Cars | Patrika News

सस्ती सनरूफ वाली कारें चाहिए तो ये ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट

Published: Jan 20, 2020 05:46:28 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी सनरूफ के साथ कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको भारत में बिकने वाली सबसे सस्ती सनरूफ वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

नई दिल्ली: आजकल कारों में सनरूफ आम हो गई हैं लेकिन सनरूफ की वजह से कार की वजह से कार की कीमत काफी बढ़ जाती है। अगर आप भी सनरूफ के साथ कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको भारत में बिकने वाली सबसे सस्ती सनरूफ वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।
LoEV स्कूटर मार्केट में लॉन्च, जानें कीमत और रेंज

होंडा डब्ल्यूआर-वी Honda WRV

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस के पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 90 बीएचपी की पावर और 110 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 100 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी के टॉप मॉडल में इलेक्ट्रिक सनरूफ की सुविधा मिलती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.12 लाख रुपये है।
फोर्ड ईकोस्पोर्ट Ford Ecosport

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस के पेट्रोल वेरिएंट में 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। और यह 1.5-लीटर डीजल इंजन का भी विकल्प मिलता है। इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 11.37 लाख रुपये है।
हुंडई क्रेटा Hyundai Creta

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस के पेट्रोल वेरिएंट में 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गय है और डीजल वेरिएंट में 1.4 लीटर और 1.6 लीटर के इंजन का ऑप्शन मिलता है। इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 13.47 लाख रुपये है।
महिंद्रा एक्सयूवी500 Mahindra XUV500

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस के पेट्रोल वेरिएंट में 2.2 लीटर का टर्बो इंजन दिया गया है जो कि 140 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसके डीजल वेरिएंट में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 153 बीएचपी की पावर और 360 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ फीचर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.48 लाख रुपये है।
भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield BS6 Himalayan, जानें कीमत और फीचर्स

जीप कंपास Jeep Compass

इंजन और पावर इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 1.4 लीटर का मल्टीएयर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 162 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टार्क जनरेट करता है। अगर डीजल वेरिएंट की बात की जाए तो इस एसयूवी में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड मल्टीजेट डीजल इंजन है जो 173 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ फीचर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.39 लाख रुपये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो