scriptLockdown के बावजूद धड़ल्ले से बिकीं ये सस्ती बाइक्स, बिक्री ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स | These Bikes Sale Report is High on Lockdown | Patrika News

Lockdown के बावजूद धड़ल्ले से बिकीं ये सस्ती बाइक्स, बिक्री ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

Published: Aug 03, 2020 12:33:48 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि ये बाइक्स अच्छा खासा माइलेज तो देती ही हैं साथ ही साथ इन बाइक्स की कीमत भी काफी कम होती है।

These Bikes Sale Report is High on Lockdown

These Bikes Sale Report is High on Lockdown

नई दिल्ली : भारत में लॉकडाउन के बावजूद ऐसी कई सारी बाइक्स हैं जिनकी रिकॉर्ड तोड़ बिक्री हुई है। इन बाइक्स की बिक्री साल के 12 महीनों में भी कम नहीं होती है। आपको बता दें कि ये बाइक्स अच्छा खासा माइलेज तो देती ही हैं साथ ही साथ इन बाइक्स की कीमत भी काफी कम होती है। तो चलिए आज हम आपको भारत में बिकने वाली ऐसी ही बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं।
Bajaj Pulsar

जुलाई महीने में टॉप-3 बेस्ट सेलिंग मोटसाइकिलों में Bajaj की Pulsar जगह बनाने में कामयाब रही। Splendor और HF Deluxe के बाद Bajaj Pulsar को जुलाई महीने में सबसे ज्यादा खरीदा गया। जुलाई महीने में Pulsar के 80,822 यूनिट्स की बिक्री हुई।
Hero Splendor

दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की Splendor जुलाई महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल रही। जुलाई में इसके 1,80,266 इकाइयों की भारतीय बाजार में बिक्री हुई।

Hero HF Deluxe
भारतीय बाजार में टॉप-3 बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिलों में दो बाइक हीरो कंपनी की हैं। हीरो की HF Deluxe जुलाई 2020 में देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल रही। इस महीने घरेलू बाजार में इसके 1,29,602 यूनिट्स को भारतीय ग्राहकों ने खरीदा।
Honda CB Shine

जुलाई महीने में टॉप-5 बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिलों में Honda CB Shine भी शामिल है। भारतीय बाजार में Honda की CB Shine के 40,316 यूनिट्स को जुलाई महीने में ग्राहकों ने खरीदा।
Hero Passion

Hero Passion भले ही टॉप-5 में जगह न बना पाई हो, लेकिन टॉप-10 बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिलों में यह छठे नंबर पर है। जुलाई में इसके 39,900 यूनिट्स की भारतीय बाजार में बिक्री हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो