scriptमहज 480 रुपये में आपकी कार बन जाएगी वाटरप्रूफ, आज ही करवाएं ये कोटिंग | this coating make your car waterproof | Patrika News
ऑटोमोबाइल

महज 480 रुपये में आपकी कार बन जाएगी वाटरप्रूफ, आज ही करवाएं ये कोटिंग

Car पर धूल-मिट्टी का होता है असर
इस कोटिंग से कार सालों-साल रहती है नई जैसी
कार के पेंट पर नहीं पड़ते हैं स्क्रैच

Sep 04, 2019 / 03:56 pm

Vineet Singh

car paint
नई दिल्ली: अगर आप कार ( car ) चलाते हैं तो आपको बार-बार अपनी कार धुलवानी पड़ती होगी क्योंकि जब आप कार चलाते हैं तो कार पर धूल, मिट्टी और पानी की वजह से काफी नुकसान होता है। इस वजह से आपकी गाड़ी का पेंट जल्दी खराब हो जाता है और कार के शीशों पर भी स्क्रैच पड़ जाते हैं। लेकिन अब मार्केट में एक ऐसा प्रोटेक्टिव कोट आ गया है जिसे लगाने से आपकी कार वाटर प्रूफ बन जाती है।
दरअसल यह एक सरैमिक कोटिंग है जो आपकी कार के पेंट और शीशे पर एक पारदर्शी कोटिंग कर देता है। यह कोटिंग लगाने के बाद आपकी कार पर पानी का कोई असर नहीं होगा और सिर्फ एक बार साफ करने पर आपकी कार नई जैसी चमक मारने लगती है।
एक बार अपनी कार पर यह कोट लगवाने पर 5 से 6 सालों तक आपकी कार पर धूल, मिट्टी और पानी का कोई असर नहीं होता है। यहां तक की आपकी गाड़ी पर स्क्रैच भी नहीं पड़ते हैं। इस कोट को अपनी कार पर लगवाने के बाद आपकी कार पर जंग का कोई भी असर नहीं पड़ेगा साथ ही इस पर गंदगी भी नहीं जमेगी। इस कोट के बारे में सबसे चौंकाने वाली चीज है वो है इसकी कीमत। बता दें कि इस कोट की कीमत महज 480 रुपये है तो ऐसे में ये आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

Home / Automobile / महज 480 रुपये में आपकी कार बन जाएगी वाटरप्रूफ, आज ही करवाएं ये कोटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो