scriptये हैं ज़बरदस्त माइलेज बाइक्स इनकी कीमत भी है बेहद कम | this is the cheap and best milege bikes | Patrika News

ये हैं ज़बरदस्त माइलेज बाइक्स इनकी कीमत भी है बेहद कम

Published: Oct 12, 2019 05:56:07 pm

Submitted by:

Vineet Singh

बेहतरीन माइलेज देती हैं ये बाइक्स
इन बाइक्स की कीमत भी है बेहद कम
बाइक को खरीदना है बेहद आसान

cheap bikes

नई दिल्ली: अगर आप पेट्रोल के दाम से परेशान हो चुके हैं और रोज़-रोज़ अपनी जेब पर पड़ने वाले बोझ को कम करना चाहते हैं तो हम आपको भारत की उन सस्ती और बेस्ट माइलेज बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत तो बेहद कम है ही साथ ही साथ ही ये बाइक्स बेहतरीन माइलेज भी देती हैं। तो चलिए जानते हैं कितनी है इन बाइक्स की कीमत और कितना माइलेज देती हैं ये बाइक्स।

Bajaj CT100

माइलेज- 90kmpl

कीमत-31,800 रू

ये बाइक इस सेगमेंट की सबसे धाकड़ बाइक मानी जाती है। इस बाइक से ज्यादा माइलेज कोई भी बाइक नहीं देती हैं और कीमत की बात करें तो दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 31,800 रू है। पॉवर की बात करें तो इस बाइक में लगा 100cc का इंजन 8.2ps की पॉवर और 8.05nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटरसाइकिल में 4 गियर दिये गए हैं।

tvs sport

माइलेज-95kmpl

कीमत-36000 रू से शुरू

इस गाड़ी में भी 100cc का इंजन लगा है जो 7.8ps की ताकत और 7.8nm का टार्क देता है बाइक 4 स्पीड गियर के साथ आती है।लुक्स की बात करें तो ये गाड़ी अपने सेगमेंट की सबसे स्पोर्टी बाइक है और परफार्मेंस में भी जबरदस्त है। 36000 की कीमत से शुरू होने वाली ये बाइक 95 किमी प्रति लीटर माइलेज देती है।

yamaha saluto

माइलेज-82kmpl

कीमत-48,721 रू

110cc इईंजन वाली ये बाइक परफार्मेंस के साथ-साथ काफी कम्फ्रटेबल भी है।अगर आपको यामाहा की बाइक पसंद हैं तो ये बाइक भी आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत ये है कि दूर-दराज गांवो में जहां सड़कें अच्छी नहीं हैं वहां भी जबरदस्त परफार्म करती है।नई दिल्ली: अगर आप ज्यादा सीसी की बाइक खरीदते हैं तो आपको इनमें माइलेज की दिक्कत हो सकती है लेकिन 100 सीसी की बाइक्स के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं हैं तो ऐसे में आज हम आपको सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली 100 सीसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

कीमत-48,721 रू

110cc इईंजन वाली ये बाइक परफार्मेंस के साथ-साथ काफी कम्फ्रटेबल भी है।अगर आपको यामाहा की बाइक पसंद हैं तो ये बाइक भी आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत ये है कि दूर-दराज गांवो में जहां सड़कें अच्छी नहीं हैं वहां भी जबरदस्त परफार्म करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो