2 बच्चियों ने टीवी सीरियल देख रची अपहरण की कहानी

क्राइम पेट्रोल सीरियल पर लिखी अपने ही अपहरण की झूठी कहानी में उलझी रही अयोध्या पुलिस

अयोध्या : प्रदेश सरकार पुलिस विभाग को लगातार अपग्रेड करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन दो छोटी छोटी बच्चियों ने अयोध्या पुलिस को चकमा देकर हैरत में डाल दिया। अयोध्या पुलिस 3 बच्चियों के अपहरणकर्ता की तलाश में भटकती रही। लेकिन इस मामले का खुलासे में अचंभित कर देने वाला मामला सामने आया। लेकिन बच्चों की बरामदगी को लेकर पुलिस अपना पीठ थपथपा रही है

दरसल अयोध्या पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ता के रूप में एक महिला और मोटरसाइकिल सवार एक युवक शामिल था। जिसकी तलाश में पुलिस ने बच्चियों के मोहल्ले की गली से सड़क पर पहुंचने वाले रास्ते पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया जिसमें दोनों बच्चियां एक साथ सड़क पार करते तो दिखी लेकिन उनके साथ और कोई नहीं था। इस फुटेज को देखने के बाद पुलिस ने देर शाम बच्चियों से दोबारा पूछताछ की इसके बाद इन बच्चियों ने जो कुछ बताया उसे सुनने के बाद खुद पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गया। इन बच्चियों ने बताया कि एक बच्ची के रिश्तेदार लखनऊ में रहते हैं लिहाजा इन्होंने बिना किसी को बताए लखनऊ घूमने के लिए जा रही थी लेकिन चेकिंग प्वाइंट पर जब इनको लगा कि यह पकड़ी जाएंगी तो यह खुद पुलिस के पास गई और अपने अपहरण की झूठी कहानी सुना डाली और यह कहानी उन्होंने टेलीविजन सीरियल क्राइम पेट्रोल देख कर सीखा था और वह अक्सर इस सीरियल को देखा करती थी।

Satya Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned