300 एकड़ भूमि रामलला के नाम करेंगी आंध्र प्रदेश की महिला

रामलला के नाम संपत्ति दर्ज कराने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कार्यालय पहुंची महिला ने ट्रस्ट से लगाई अर्जी

By: Satya Prakash

Published: 24 Sep 2020, 11:41 PM IST

सत्य प्रकाश
अयोध्या : राम मंदिर निर्माण में नींव भरे जाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग को लेकर दानदाताओं के दान देने का सिलसिला तेजी से चल रहा है। वहीं अब वर्षों से जुगोये जमीन को भी रामलला के नाम समर्पित करना चाहते हैं।

राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि कर आधार शिला रखने के बाद मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए देश कोने कोने से राम भक्त सोना, चांदी और लाखों रुपये दान दे रहे हैं। कई संस्थान ऐसे भी है जो मंदिर निर्माण के लिए करोड़ रुपये दान दे रहे हैं। लेकिन इन दानदाताओं के बीच आंध्र प्रदेश के दो परिवार अपने जीवन की बहुमूल्य संपत्ति 300 एकड़ व 50 एकड़ भूमि को रामलला के नाम करना चाहती है। जिसके लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कार्यालय में संपर्क किया है।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कार्यालय प्रभारी प्रकाश गुप्ता के मुताबिक मंदिर निर्माण के लिए बड़ी संख्या में दान आने की व्यवस्था चल रही है ऑनलाइन ट्रान्जेक्शन के साथ नकद भी प्राप्त हो रहे हैं। इस बीच कुछ भक्त ऐसे भी आ रहे हैं जो अपने संपत्ति को भी रामलला के नाम करना चाहते हैं। आंध्र प्रदेश से आये दो लोग जो कि एक महिला 300 एकड़ व दूसरा पुरुष 50 एकड़ भूमि को देने की इच्छा प्रकट की है। जिसे अभी रुके रहने के लिए बताया गया है इस पर विचार करेगा।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned