अयोध्या में सेक्स रैकेट का खुलासा 9 गिरफ्तार

अयोध्या पुलिस ने किया सेक्स रैकेट में शामिल युवतियां व पुरुष गिरफ्तार

By: Satya Prakash

Updated: 19 Mar 2021, 08:59 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का बड़ा खुलासा हुआ जब अयोध्या पुलिस ने अश्वनीपुराम कालोनी में आपत्तिजनक स्थिति में मकान स्वामिनी सहित 4 महिला 5 पुरुष गिरफ्तार किया। और इनके पास समान भी प्राप्त हुआ।

अयोध्या के अश्वनीपुरम कालोनी में कई दिनों से सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था। इस दौरान एक NGO द्वारा इस कि सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद अधिकारियों के निर्देशन में छापे मारी किये जाने के बाद पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.जिसमें 5 युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पाई गई है.पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कमरे से आपत्तिजनक सामान, 10 मोबाइल, एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, एक ड्राइविंग लाइसेंस, 3 पर्स, 4460 रुपये नगद, तंबाकू सिगरेट और कुछ टेबलेट बरामद हुआ है. सीओ सदर आरके चतुर्वेदी ने इस मामले पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है.

एडिशनल एसपी पलाश बंसल ने बताया कि एनजीओ की सूचना पर सीओ सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा था. इसमें युवक युवतियों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई थी. कार्रवाई के बाद इन सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned