scriptPanchayat chunav 2021 : covid प्रोटोकॉल के बीच 9613 उम्मीदवारों ने किया नामांकन | 9613 candidates enrolled between covid protocols | Patrika News

Panchayat chunav 2021 : covid प्रोटोकॉल के बीच 9613 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

locationअयोध्याPublished: Apr 05, 2021 10:30:11 am

Submitted by:

Satya Prakash

पंचायत चुनाव नामांकन पूरा 15 अप्रैल को होगा मतदान

 covid प्रोटोकॉल के बीच 9613 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

covid प्रोटोकॉल के बीच 9613 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. कोविड प्रोटोकॉल के बीच नामांकन प्रक्रिया के साथ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आज से प्रारंभ हो गया है। जिसमे आज जिला पंचायत के लिए 545, बीडीसी के लिए 3896 और ग्राम प्रधान के लिए 5172 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र जमा कर गांव की सरकार के लिए मैदान में उतर पड़े हैं।
उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहला चरण पर 3 व 4 अप्रैल को जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी, ग्राम प्रधान, व वार्ड मेंबर के नामांकन के लिए उम्मीदवारों को लंबी कतार रही। इस दौरान को भी प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा गया। नामांकन करने वाले उम्मीदवारों को मास्क और सेनेटाइज करने के बाद परिसर में प्रवेश दिया गया। जिला पंचायत सदस्य के लिए अयोध्या के कचहरी परिसर अपने प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल किए तो वही ग्राम प्रधान के लिए ब्लाकों पर किया गया। दौरान सभी स्थानों पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए। तो वहीं जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लगातार इन सभी स्थानों पर भ्रमण रखते हुए शांतिपूर्वक और कोरोना प्रोटोकाल के तहत प्रक्रिया को पूरा कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो