'आप' की तिरंगा संकल्प यात्रा में बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया- भाजपा न आम की है और न ही राम की

आम आदमी पार्टी ने अयोध्या में निकाली तिरंगा संकल्प यात्रा, मनीष सिसौदिया ने कहा- हम दिल में राम बगल में संविधान रखकर सरकार चला रहे हैं

By: Satya Prakash

Published: 14 Sep 2021, 05:44 PM IST

अयोध्या. आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को अयोध्या में तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली। यात्रा शहर के गुलाबबाड़ी मैदान से सिविल लाइन के गांधी पार्क तक निकाली गई। इसमें हजारों की संख्या में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने आगामी यूपी विस चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की दमदार उपस्थिति दर्ज कराई। यात्रा का नेतृत्व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया। उन्होंने कहा कि हम दिल में राम बगल में संविधान रखकर सरकार चला रहे हैं। इसी सोच के साथ आम आदमी पार्टी ने अब उत्तर प्रदेश में जनता की सेवा करने का मन बनाया है। अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो पार्टी रामराज्य की संकल्पना के साथ जनता की सेवा करेगी। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा न आम की है और न ही राम की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह और प्रदेश सभाजीत सिंह सहित यूपी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : अयोध्या पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पर राजू दास का बड़ा आरोप

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि साढ़े चार साल पहले यूपी की सत्ता में आई योगी सरकार ने जनता को रामराज्य का जो सपना दिखाया था, उससे पूरी जनता ऊब चुकी है। योगी सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, गुंडाराज व बढ़ते ही रामराज्य की संकल्पना है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान बड़े-बड़े भ्रष्टाचार हुये हैं, लेकिन योगी सरकार अपन आप को पाक-साफ साबित करने के लिये झूठा प्रोपोगंडा फैलाती है। उन्होंने कहा कि लोगों अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था, रोजगार के अवसर मिले यही रामराज्य की असली पहचान है।

राम के नाम पर लूट करने वाले नहीं चला सकते हैं अच्छी सरकार

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर प्रदेश की जनता को भ्रमित कर रही है। कहा कि आज कोई भी वर्ग इनसे संतुष्ट नहीं है। जो लोग भगवान राम के नाम पर लूट, भ्रष्टाचार करते हैं वह कभी जनता की कुशलता के लिए अच्छी सरकार नहीं चला सकते। उनका दावा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में यही जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में चुनकर यूपी की सत्ता में पहुंचाएगी, ताकि भाजपा की नीतियों से छुटकारा मिल सके।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned