Aap : एक सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

Aap : एक सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

Anoop Kumar | Updated: 15 Jul 2019, 03:26:34 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

आप ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) सरकार के निर्णय को सराहा


अयोध्या : आम आदमी पार्टी ( AAM Adami Party ) राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश ( Uttar prdesh ) में 1 सितंबर से प्रदेश भर में सदस्यता अभियान ( Membership campaign ) शुरू करेगी । आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ( Aap Leader Sabhajeet Singh ) ने बताया कि जिला मुख्यालय से लेकर विधानसभा स्तर तक एक साथ अभियान शुरू होगा इससे पूर्व कार्यकर्ता गांव में जनसंपर्क अभियान करेंगे दिल्ली अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार की नीतियों शिक्षा चिकित्सा के क्षेत्र में दिल्ली सरकार द्वारा जनहित में किए गए ऐतिहासिक कार्यों को जनता को बताने का काम करेंगे श्री सिंह ने कहा किअगले साल सितंबर में प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत ( Jila Panchayat ) और ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में अपने उम्मीदवॉर उतारेगी उन्होंने बताया कि पार्टी जल्द ही एक राज्यस्तरीय राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) का गठन करेगी जो संगठन की गतिविधियों पर नजर रखेगी।

ये भी पढ़ें - पत्रिका की खबर का बड़ा असर : भूख और बीमारी से बड़ी संख्या में अयोध्या की सरकारी गौशालाओं में गोवंशों ने तोड़ा था दम,वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सीएम योगी ने ली अधिकारियों की क्लास

आप ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) सरकार के निर्णय को सराहा

प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि “मैं उत्तर प्रदेश सरकार ( UP Government ) के उस निर्णय का स्वागत करता हूं जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख ( Block Pramukh ) का चुनाव सीधे जनता के बीच कराने की बात कही गई है। इससे करोड़ों रुपये के खरीद-फरोख्त के धंधे और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा। श्री सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में पहला चुनाव 2014 में लोकसभा का लड़ा था। इसके बाद पार्टी ने नगर निकाय के चुनावों में अपने उम्मीदवार खड़े किए थे जिसमें लगभग 50 पार्षद और दो चेयरमैन जीते थे। श्री सिंह ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले पंचायत चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी ।

ये भी पढ़ें - योगी जी अयोध्या में ज़िंदा गौवंश के शरीर को नोच नोच कर खा रहे चील कौवे भूख प्यास से बेहाल गौमाता का नही कोई रखवाला

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned