scriptAap : एक सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी | Aap to launch membership campaign in UP from September 1 | Patrika News
अयोध्या

Aap : एक सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

आप ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) सरकार के निर्णय को सराहा

अयोध्याJul 15, 2019 / 03:26 pm

अनूप कुमार

Aap to launch membership campaign in UP from September 1

Aap : एक सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी


अयोध्या : आम आदमी पार्टी ( AAM Adami Party ) राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश ( Uttar prdesh ) में 1 सितंबर से प्रदेश भर में सदस्यता अभियान ( Membership campaign ) शुरू करेगी । आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ( Aap Leader Sabhajeet Singh ) ने बताया कि जिला मुख्यालय से लेकर विधानसभा स्तर तक एक साथ अभियान शुरू होगा इससे पूर्व कार्यकर्ता गांव में जनसंपर्क अभियान करेंगे दिल्ली अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार की नीतियों शिक्षा चिकित्सा के क्षेत्र में दिल्ली सरकार द्वारा जनहित में किए गए ऐतिहासिक कार्यों को जनता को बताने का काम करेंगे श्री सिंह ने कहा किअगले साल सितंबर में प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत ( Jila Panchayat ) और ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में अपने उम्मीदवॉर उतारेगी उन्होंने बताया कि पार्टी जल्द ही एक राज्यस्तरीय राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) का गठन करेगी जो संगठन की गतिविधियों पर नजर रखेगी।
आप ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) सरकार के निर्णय को सराहा

प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि “मैं उत्तर प्रदेश सरकार ( UP Government ) के उस निर्णय का स्वागत करता हूं जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख ( Block Pramukh ) का चुनाव सीधे जनता के बीच कराने की बात कही गई है। इससे करोड़ों रुपये के खरीद-फरोख्त के धंधे और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा। श्री सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में पहला चुनाव 2014 में लोकसभा का लड़ा था। इसके बाद पार्टी ने नगर निकाय के चुनावों में अपने उम्मीदवार खड़े किए थे जिसमें लगभग 50 पार्षद और दो चेयरमैन जीते थे। श्री सिंह ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले पंचायत चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी ।

Home / Ayodhya / Aap : एक सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो