शर्मनाक : अयोध्या में मंदिर के पुजारी पर लगा छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र इनायतनगर की रहने वाली है पीड़ित छात्रा

By: अनूप कुमार

Updated: 11 Dec 2017, 03:28 PM IST

अयोध्या . मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की नगरी की मर्यादा और आचरण को तार तार करने का एक मामला सामने आया है जिसमें एक मंदिर के पुजारी पर एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने और मारपीट करने का सनसनीखेज आरोप लगा है . पीड़ित छात्रा की लिखित तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है .वहीँ इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भी रोष व्याप्त है . पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करा लिया है और घटना की जांच में जुट गयी है .

फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र इनायतनगर की रहने वाली है पीड़ित छात्रा

मिली जानकारी के मुताबिक फैजाबाद जनपद के इनायत नगर इलाके के एक गांव की रहने वाली एक छात्रा अयोध्या में एक मंदिर में किराए का कमरा ले कर रही थी . छात्रा ने पुलिस के सामने आरोप लगाया है कि मंदिर के पुजारी नारायण कई दिनों से बुरी नियत के साथ उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे थे . 1 दिन पहले भी अकेला पाकर पुजारी ने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की तो छात्रा ने इसका विरोध किया .छात्रा का आरोप है कि विरोध करने पर पुजारी ने उसकी पिटाई कर दी और घसीटकर कमरे में ले जा रहा था इसी दौरान चीखने और चिल्लाने पर लोग इकट्ठा हो गए .

आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने थाना राम जन्मभूमि में आरोपी पुजारी नारायण के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है .पुलिस ने आरोपी मंदिर के पुजारी के खिलाफ धारा 323 504 506 354 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है .घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है और एक मंदिर में इस तरह का मामला सामने आने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है . फिलहाल मामले की सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद पता चलेगा मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोप लगाने वाली छात्रा का मेडिकल कराने के बाद आरोपी पुजारी को जेल भेज दिया है .

Show More
अनूप कुमार Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned