scriptआचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- देश की संस्कृति को नहीं समझने वाले राजनीति क्या समझेंगे ? | Acharya Pramod Krishnam attacks Rahul Gandhi says How will those who do not understand culture of country then politics | Patrika News
अयोध्या

आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- देश की संस्कृति को नहीं समझने वाले राजनीति क्या समझेंगे ?

कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम आज अयोध्या पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके आसपास रहने वाले तमाम लोग ना भारत को समझते हैं और ना ही भारत की संस्कृति को समझते हैं।

अयोध्याJun 20, 2024 / 08:40 pm

Anand Shukla

Acharya Pramod Krishnam attacks Rahul Gandhi says How will those who do not understand culture of country then politics
कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2029 में भी वह देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। पीएम मोदी को देश की जनता ने तीसरी बार पूर्ण आशीर्वाद दिया है और यह पूरे भारत को गौरवान्वित करने वाला क्षण है।
राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके आसपास रहने वाले तमाम लोग ना भारत को समझते हैं और ना ही भारत की संस्कृति को समझते हैं। वो देश की राजनीति को क्या समझेंगे। इस बार के चुनाव में एनडीए को 292 सीटों पर जीत हासिल हुई है, जबकि कांग्रेस के खाते में सिर्फ 99 सीटें आई हैं। तो बताइए किस पार्टी को जीत हासिल हुई, क्या 100 सीट पाने वालों को बहुमत आया?

अयोध्या ना कभी हारी है ना कभी हारेगी: आचार्य प्रमोद कृष्णम

अयोध्या में भाजपा की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक पार्टी की हार-जीत अयोध्या की हार-जीत नहीं है। अयोध्या ना कभी हारी है ना कभी हारेगी, अयोध्या हार गई तो सनातन हार जाएगा और सनातन हार नहीं सकता। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि राजनीतिक दल के कैंडिडेट का हारना या जीतना अयोध्या की हार-जीत नहीं है। अयोध्या हमेशा विजयी रही है और विजयी रहेगी।
बता दें लोकसभा चुनाव में फैजाबाद सीट से भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। इस सीट पर समाजवादी पार्टी के नेता अवधेश प्रसाद ने लल्लू सिंह को 50 हजार से ज्यादा वोटों से मात दी।

Hindi News/ Ayodhya / आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- देश की संस्कृति को नहीं समझने वाले राजनीति क्या समझेंगे ?

ट्रेंडिंग वीडियो