scriptरामपथ धंसने के मामले में गिरी गाज, तीन इंजीनियर सस्पेंड | Patrika News
अयोध्या

रामपथ धंसने के मामले में गिरी गाज, तीन इंजीनियर सस्पेंड

Ram Mandir: अयोध्या के नवनिर्मित रामपथ पर प्री मानसून बारिश के दौरान सड़क धंसने के मामले में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता ध्रुव अग्रवाल सहित तीन को निलंबित कर दिया गया है।

अयोध्याJun 29, 2024 / 06:45 am

Aman Pandey

Ram Mandir, CM yogi
Ram Mandir: अयोध्या में रामपथ के घटिया निर्माण से जनमानस में सरकार की छवि धूमिल होने को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में शुक्रवार को अधिशासी अभियंता निर्माण खंड-तीन अयोध्या ध्रुव अग्रवाल, सहायक अभियंता अनुज देशवाल तथा अवर अभियंता प्रभात पांडेय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जांच अधिकारी बनाए गए मुख्य अभियंता

प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी अजय चौहान ने तीनों के निलंबन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि मुख्य अभियंता मध्य क्षेत्र को इस मामले में जांच अधिकारी बनाया गया है। अधीक्षण अभियंता अयोध्या को जांच रिपोर्ट प्रस्तुतकर्ता अधिकारी नामित किया गया है। 22 जून से 25 जून तक अयोध्या में हुई अतिवृष्टि (तेज बारिश) के कारण इस मार्ग की चैनेज 3.00 से 3.800 के बीच मार्ग पर कराए गए निर्माण कार्य की सतह उखड़ गई। हाल में ही बनाए गए इस मार्ग के इतने कम समय में क्षतिग्रस्त हो जाने से सरकार के प्रति जनता के बीच खराब संदेश गया। निलंबन में माना गया है कि शासन की शीर्ष प्राथमिकता वाले कार्यों में लापरवाही और उदासीनता बरतने के कारण यह बड़ी क्षति हुई है।

Hindi News/ Ayodhya / रामपथ धंसने के मामले में गिरी गाज, तीन इंजीनियर सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो