scriptअयोध्या पहुंचे अभिनेता रजा मुराद ने कहा तांडव सीरीज के कलाकार मांगे माफी | Actor Raza Murad says artist of Tandava series apologizes | Patrika News

अयोध्या पहुंचे अभिनेता रजा मुराद ने कहा तांडव सीरीज के कलाकार मांगे माफी

locationअयोध्याPublished: Jan 21, 2021 11:58:38 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अभिनेता रजा मुराद ने कहा किसी को नही है किसी के मजहब पर ठेस पहुंचाने का अधिकार

अभिनेता रजा मुराद ने कहा तांडव सीरीज के कलाकार मांगे माफी

अभिनेता रजा मुराद ने कहा तांडव सीरीज के कलाकार मांगे माफी

अयोध्या : रुदौली तहसील क्षेत्र के मवई चौराहे पर खान मार्केट में फिल्म इंडस्ट्री के महान एक्टर राजा मुराद व रुदौली विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मंत्री सैय्यद अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां ने पहुंच कर अजमेर फूड मॉल का उद्घाटन किया इस दौरान फिल्म एक्टर राजा मुराद के पहुंचते ही लोगों ने राजा मुराद के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिया और इन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ जुटी रही राजा मुराद मॉल पहुँचते ही वहां मौजूद लोगों को फिल्मी अंदाज से अपना परिचय देकर लोगों का दिल भी जीता। वहीं राजा मुराद ने बताया कि आज मैं मवई चौराहा आया हूं यह हमारे साथ ही हाजी जमील खान की मेहरबानी है साथ ही बताया कि बीते कुछ दिनों पहले अयोध्या में चल रहे रामलीला कार्यक्रम में भी मैं आ चुका हूं।
अयोध्या पहुंचे फिल्म एक्टर राजा मुराद ने पत्रकारों से बात करते हुए तांडव वेब सीरीज पर शुरू हुए विवाद को लेकर बताया कि किसी को भी यह हक नही किसी भी मजहब को ठेस पहुंचाने का है। कहा कि तांडव के कलाकारों को माफी मांगना चाहिए मैं मानता हूं कि उन लोगों से गलती हुई है पर अगर लोग माफी मांग रहे हैं तो उन्हें माफ भी कर देना चाहिए और और लोगों को इस बात को ध्यान में रखते हुए आगे ऐसी गलती ना हो रहा है। वहीं बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के हलचल के बारे में से बात करते हुए बताया कि ड्रग्स का कुछ लोग हैं जो करते हैं इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो