scriptअयोध्या फैसले पर एडीजी लखनऊ ने की अपील जनपद मे सौहार्द के लिए पुलिस का दें साथ | ADG Lucknow appeals to citizens on Ayodhya verdict | Patrika News

अयोध्या फैसले पर एडीजी लखनऊ ने की अपील जनपद मे सौहार्द के लिए पुलिस का दें साथ

locationअयोध्याPublished: Oct 23, 2019 09:32:49 pm

-एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने अयोध्या में नागरिको के साथ लगाई चौपाल-फैसले को लेकर अयोध्या में संख्त होगी सुरक्षा

अयोध्या फैसले पर एडीजी लखनऊ ने की अपील जनपद में सौहार्द के लिए पुलिस का दें साथ

अयोध्या फैसले पर एडीजी लखनऊ ने की अपील जनपद में सौहार्द के लिए पुलिस का दें साथ

अयोध्या : मंदिर मस्जिद विवाद को लेकर अगले माह में सुप्रीम कोर्ट से आने वाले फैसले को लेकर अयोध्या की सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है वही सुरक्षा संबंधित अधिकारी लखनऊ मंडल एडीजी अयोध्या के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने जनपद पहुंचे और कई थानों के निरीक्षण किया वहीं नगर में आम नागरिकों से भी संवाद करते हुए फैसले की समय जनपद में सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने व सौहार्द की मिसाल पेश करने को लेकर आम जनमानस से पुलिस का साथ देने की अपील की। अयोध्या पहुंचें एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने अफसरों को दीपोेत्सव व अयोध्या फैसले को लेकर सुरक्षा संबंधित अलर्ट किया। वहीं अयोध्या में सुरक्षा के लिए बैरियर के साथ बंकर-मोर्चा बनाए जा रहे हैं।
दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने थाना रौनाही व थाना कैंट का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दोनों जगहों पर पुलिस की चौपाल भी लगाया। मुस्लिम बाहुल्य गांव रौनाही व नियावां चौराहे पर जन चौपाल में एडीजी जोन लखनऊ ने आम जनमानस से अपील की कि परिस्थिति कोई भी हो लेकिन समाज में सौहार्द कायम रहना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के आने वाले संभावित फैसले का सभी सम्मान करें और भाईचारा बनाए रखकर देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूती दें। तथा बताया कि धार्मिक मुद्दे मानवता के आगे कुछ भी नहीं होते, इन्हें देशहित और इंसानियत की नजरों से देखा जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो