scriptभूमि पूजन के बाद अयोध्या में बढ़ी बाजारों की रौनक | After Bhoomi Poojan the market of Ayodhya increased | Patrika News

भूमि पूजन के बाद अयोध्या में बढ़ी बाजारों की रौनक

locationअयोध्याPublished: Aug 14, 2020 10:26:58 am

Submitted by:

Satya Prakash

रामलला का दर्शन करने निजी वाहनों से देश के विभिन्न राज्यों से अयोध्या पहुंचे श्रद्धालु

भूमि पूजन के बाद अयोध्या में बढ़ी बाजारों की रौनक

भूमि पूजन के बाद अयोध्या में बढ़ी बाजारों की रौनक

अयोध्या : रामजन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को आधारशिला रखे जाने के बाद अयोध्या में श्रद्धालुओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश कई राज्यों से भक्त रामलला के दर्शन के आतुर निजी वाहनों से अयोध्या पहुंच रहे हैं।वही कई महीनों से सुनी रही बाजारों में रौनक बढ़ गई है।
500 वर्षों से राम मंदिर निर्माण का इंतजार समाप्त हो गया है 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन कर आधारशिला रखी है उसके बाद मंदिर निर्माण कार्य की कवायद भी शुरू कर दी गई है। वही गुरु ना के कारण बीते कई महीनों से सूने पड़े बाजारों में भी मंदिर निर्माण के साथ-साथ रौनक बढ़ती जा रही है अयोध्या के सरयू घाट से लेकर रामजन्मभूमि परिसर तक श्रद्धालुओं का आवागमन भी बढ़ गया है। वही महामारी से आवागमन के साधन बंद होने के कारण राम भक्त अपने निजी साधनों से अयोध्या पहुंच रहे हैं। संतों के मुताबिक रामलला के मंदिर निर्माण को लेकर राम भक्तों में उत्साह अधिक है और हर राम भक्त रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो