एक देश एक कानून लागू के लिए पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे महापौर परिषद के सदस्य

अयोध्या में आयोजित अखिल भारतीय महापौर परिषद की दो दिवसीय बैठक में राम मंदिर निर्माण की भी जानकारी, लगा जय श्रीराम के नारे

By: Satya Prakash

Published: 13 Sep 2021, 06:42 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में दो दिवशीय अखिल भारतीय महापौर परिषद की बैठक के अंतिम दिन एक देश एक कानून लागू किए जाने को लेकर जिसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की जाने को लेकर सहमति बनी तो वहीं देशभर से आए महापौरों ने राम जन्मभूमि परिसर में चल रहे मंदिर निर्माण की विस्तृत जानकारी भी लिया। तो वही सत्र के अंतिम दिन महानगरों में व्याप्त समस्याओं को लेकर चर्चा करते हुए स्वच्छ और हजारी युक्त बनाए जाने का संकल्प लिया है। इस दौरान महापौर परिषद के अध्यक्ष ने समस्याओं के समाधान के लिए भारत सरकार के शहरी विकास मंत्री से मुलाकात कर समाधान किये जाने की बात कही।

महापौर परिषद की बैठक में लगे जय श्रीराम के नारे

अखिल भारतीय महापौर परिषद के बैठक के अंतिम दिन अध्यक्ष नवीन जैन ने कहा कि एक देश, एक नियम की मांग को लेकर जल्द महापौर परिषद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी करेगा। दरसल दो दिनों तक चली अखिल भारतीय महापौर परिषद की बैठक में देश भर के करीब 70 महापौरों ने हिस्सा लिया और विकास की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने व क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के निराकरण के बेहतर तरीकों को अपनाने के लिये एक-दूसरे से सुझाव साझा किये गये। अखिल भारतीय महापौर परिषद के बैठक की मेजबानी कर रहे अयोध्या के।महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने सभी महापौर का स्वागत किया। तो ही बैठक के समापन सत्र के दौरान राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महा सचिव चंपतराय भी शामिल हुए।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned