scriptसख्त सुरक्षा के बीच अयोध्या मामले पर एक और ऐतिहासिक फैसला कल | Another historic decision on Ayodhya case tomorrow amid tight security | Patrika News
अयोध्या

सख्त सुरक्षा के बीच अयोध्या मामले पर एक और ऐतिहासिक फैसला कल

बाबरी विध्वंस मामले पर फैसले से पहले बढ़ी अयोध्या की सुरक्षा, सभी एंट्री प्वाइंट पर सघन चेकिंग अभियान शुरू

अयोध्याSep 29, 2020 / 04:01 pm

Satya Prakash

सख्त सुरक्षा के बीच अयोध्या मामले पर एक और ऐतिहासिक फैसला कल

सख्त सुरक्षा के बीच अयोध्या मामले पर एक और ऐतिहासिक फैसला कल

अयोध्या : राम मंदिर मामले से जुड़े एक और ऐतिहासिक फैसले को लेकर अयोध्या सख्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी। अयोध्या के सरयू घाट से लेकर मठ मंदिरों पर सुरक्षा के जवान मुस्तैद होंगे तब वह सभी प्रवेश मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान के तहत सुरक्षा को सख्त रखा जाएगा।
राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर एक और अहम फैसला कल सीबीआई की अदालत में होगी वैसे तो विवादित ढांचे को लेकर 9 नवंबर 2019 में ही सुप्रीम कोर्ट ने अपना अंतिम फैसला सुना दिया है तो वहीं अब बाबरी विध्वंस मामले को लेकर चल रहे विवाद भी अब समाप्त होने जा रहा है जिसके लिए सीबीआई की अदालत 32 आरोपियों को लेकर अपना अंतिम निर्णय देगी। जिसको देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने अयोध्या की सुरक्षा का कमान संभाल लिया है। उनके मुताबिक अयोध्या में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है। सादी वर्दी में भी पुलिस स्थान स्थान पर तैनात रहेगी। इसके साथ ही व्यापक स्तर पर चेकिंग अभियान भी चलाया जाएगा। और कहीं पर भी भीड़ को इक्कट्ठा नही होने दिया जाएगा।कोविड-19 प्रोटोकॉल व धारा 144 का पालन हो इसका खास ख्याल रखा जाएगा बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष नजर बनाई जाएगी जिससे किसी भी प्रकार से अयोध्या के शांति व्यवस्था को भंग ना कर सकें।

Home / Ayodhya / सख्त सुरक्षा के बीच अयोध्या मामले पर एक और ऐतिहासिक फैसला कल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो