बंगाल चुनाव पर अनुराग ठाकुर का बड़ा दावा

भाजपा के खाते में होगा बंगाल चुनाव में छटपटा रही ममता, राहुल गांधी ने भी छोड़ा मैदान : अनुराग ठाकुर

By: Satya Prakash

Updated: 14 Apr 2021, 04:32 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. पश्चिम बंगाल में चल रहे चुनाव को लेकर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी को लेकर बड़ा दावा किया है उनके मुताबिक इस बार भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार पश्चिम बंगाल में बनाने जा रही है। जिसके कारण ममता बनर्जी छटपटा रही है तो वहीं राहुल गांधी चुनाव मैदान से दूरी बनाए हुए हैं।


अयोध्या में सीनियर कबड्डी चैंपियनशिप प्रतियोगिता के उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने गोविंद का को लेकर लोगों से अपील की है कि जनता जब भी घर से बाहर मास्क लगाकर निकले और हाथों को सैनिटाइज करते रहे और सोशल डिस्टनसिंग का पालन की करते रहे। सरकार कोरोना से बचाव के लिए सभी प्रयास कर रही है। सभी लोग कोरोना का टीका लगवाएं। जब इम्यूनिटी पावर शरीर में बनी रहेगी तो कोरोना से बचाव भी रहेगा।

उन्होंने बताया कि बताया कि बंगाल में ऐतिहासिक जीत होगी और भारी सीटों के साथ सरकार को बनाएंगे ही नहीं बल्कि ममता बनर्जी कि अपनी सीट नंदीग्राम भी हारने जा रही हैं ऑडियो छटपटाहट बौखलाहट ही बताती है कि पश्चिम बंगाल पहले चरण के चुनाव में ही टीएमसी का सूपड़ा साफ हो चुका है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी तो वहां प्रचार करने ही नहीं गए यह कांग्रेस का हाल है।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned