अयोध्या में डबल डेकर बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों की बची जान

Ayodhya double decker bus fire - जालंधर से बिहार जा रही थी डबल डेकर बस
- रूदौली में अचानक बस में आग की लपटे उठने लगी

 

By: Mahendra Pratap

Updated: 16 May 2021, 12:43 PM IST

अयोध्या. Ayodhya double decker bus fire जालंधर से बिहार जा रही डबल डेकर बस में अयोध्या में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई। हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची लेकिन तब तक पूरी बस जलकर खाक हो चुकी थी। बस में सवार सभी 90 यात्रियों को सुरक्षित निकाला जा सका।

पोस्ट कोविड मरीजों को मिलेगा मुफ्त इलाज, देश का पहला राज्य बना यूपी

सभी 90 यात्री सुरक्षित :- घटना शनिवार की देर रात लगभग साढ़े 11 बजे की है। घटना नेशनल हाईवे पर पटरंगा थाना क्षेत्र के बाकरपुर गांव के पास हुई। बस जालंधर पंजाब से बिहार के पूर्णिया जा रही थी। बस में लगभग 90 यात्री सवार थे। रूदौली में अचानक बस में आग की लपटे उठने लगी। यह देख बस चालक ने सूझ-बूझ से बस को किनारे लगाया और यात्री कूद-कूद कर भागने लगे। आग लगने से अफरा तफरी गयी। हर तरफ बचाओ बचाओ का शोर रहा। यात्रियों में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी। बस में मौजूद सभी 90 यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए। फायर ब्रिगेड के दस्ते ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हादसे में पूरी बस जलकर राख हो गयी। बस में यात्रियों के सारे सामान जलकर खाक हो गए।

घटना की जांच की जा रही :- उपनिरीक्षक गुलाम रसूल ने बताया कि, अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। यात्रियों का सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस टीम के प्रयास से सभी यात्री सुरक्षित है। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक सुधाकर यादव ने बताया कि सभी यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य को रवाना किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned