script

अयोध्या NH 28 पर 40 यात्रियों से भरी बस पलटी, सभी सुरक्षित

locationअयोध्याPublished: Dec 04, 2020 08:49:27 pm

Submitted by:

Satya Prakash

बिहार से जयपुर जा रहे यात्रियों से भरी बस अयोध्या हाईवे के पास पलटी मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला

अयोध्या NH 28 पर 40 यात्रियों से भरी बस पलटी

अयोध्या NH 28 पर 40 यात्रियों से भरी बस पलटी

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या के एनएच 28 देर रात्रि बिहार से जयपुर जा रही यात्रियों से भरी बस पलट गई। उनकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला और हल्के फुल्के चोट लगी यात्रियों को भी इलाज कर आगे के लिए रवाना कर दिया गया।
अयोध्या के एनएच 28 मोहबरा बाईपास पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास लाइट की पर्याप्त सुविधा ना होने के कारण आए दिन मार्ग डायवर्जन से आने जाने वाली वाहन दुर्घटना का शिकार बन रहे हैं ऐसी घटना आज देर रात्रि हुई जब लखनऊ मार्ग से जयपुर की ओर जा रही 40 से अधिक यात्री सवार बस डायवर्जन लोकेशन को न देख पाने के कारण संभावित होते हुए गाड़ी को रोकने का प्रयास किया इस दौरान बस पलट गई। लेकिन किसी बड़े हताहत होने की सूचना नहीं रही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी यात्रियों को शीशे तोड़कर बाहर निकालकर सभी को सुरक्षित गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया। इस घटना के बाद बस्ती ड्राइवर क्लींजर मौके से फरार हो गए। और एनएच 28 पर घंटों जाम रहा मौके पर पहुंची पुलिस टीम की मदद से बस के किनारे करते हुए देर रात्रि एनएच 28 हाईवे मार्ग खोल दिया गया। मौके पर रहे रानोपाली एसआई के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित निकाल लिए गए सिर्फ कुछ यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें आई थी जिनका इलाज के बाद दूसरे वाहन से गंतव्य स्थान के लिए रवाना कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो