खबरदार : फेरी वालों से अगर खरीदते हैं सामान तो ये खबर आपको कर देगी हैरान

खबरदार : फेरी वालों से अगर खरीदते हैं सामान तो ये खबर आपको कर देगी हैरान

Anoop Kumar | Publish: Jun, 24 2019 02:03:06 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

अक्सर गाँव गली मोहल्ले में फेरी लगाकर सामान बेचने वालों को महिलायें बिना सोचे दे देती हैं घर में एंट्री


अयोध्या : अगर आप भी अपने घर के आस पास गलियों में फेरी लगाकर सामान बेचने वालों खरीददारी करते है और उन्सेहें घर के अन्दर तक आने की अनुमति देते हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद ज़रूरी है | आपको इन फेरी लगा कर सामान बेचने वालों से सावधान रहने की जरूरत है। ये गांव और मोहल्लों में फेरी लगाकर सामान बेचते हैं और फिर रेकी कर चोरी करते हैं। कोतवाली नगर पुलिस ने ऐसे ही एक गैंग का खुलासा किया है। गैंग के तीन शातिर चोर गिरफ्तार किए गए हैं। इनके पास से चोरी के एक जोड़ी चांदी की पायल एक चांदी का सिक्का और 2200 रुपये नगद बरामद हुए हैं। तीनों चोर पश्चिम उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

अक्सर गाँव गली मोहल्ले में फेरी लगाकर सामान बेचने वालों को महिलायें बिना सोचे दे देती हैं घर में एंट्री

गली मोहल्ले व गाँव में फेरी लगाकर सामान बेचने वाले फेरी लगाकर रेकी करते हैं और गांव मोहल्लों में जो घर बंद रहते हैं वह घर इनके निशाने पर होते हैं। रेकी करने के बाद जब इनको लगता है कि बंद घर में कोई नहीं है तो फिर रात में यह उसी घर को निशाना बनाते हैं और ताला तोड़कर सारा सामान लेकर चंपत हो जाते हैं। कोतवाली नगर के धनीराम पुरवा में एक ऐसे ही चोरी हुई थी जिसके खुलासे में कोतवाली नगर पुलिस ने देवकाली एरिया से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद तीनों चोरों ने कबूल किया किया है कि फेरी लगाकर मोहल्लों में सामान बेचते हैं और जो घर बंद रहता है उसी को निशाना बनाते हैं। पकड़े गए चोर प्रेम सिंह हाथरस रविंद्र सिंह अलीगढ़ व हाकिम सिंह फिरोजाबाद का रहने वाला है। ये तीनों चोर शहर की ही एक होटल में ठहरे हुए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned