गोरक्षक दल का सदस्य बन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरफ्तार

गोरक्षक दल का सदस्य बन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरफ्तार

Anoop Kumar | Publish: Apr, 17 2018 11:45:39 AM (IST) Ayodhya, Uttar Pradesh, India

पशु व्यापारियों से अयोध्या अम्बेडकरनगर हाइवे पर लुटे थे रुपये की थी पिटाई

अयोध्या : यूपी में आये दिन होने वाले अपराधों में अक्सर कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो बेहद चौकाने वाले होते हैं फैजाबाद पुलिस ने भी ऐसे ही अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिन्होंने गौरक्षक दल के नाम पर पशु व्यापारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया है . लूट की वारदात अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के दर्शन नगर चौकी अंतर्गत सिरसिंडा इलाके में अंबेडकर नगर फैजाबाद हाईवे पर रविवार की भोर में अंजाम दी गई थी . जिसमें स्कार्पियो सवार पांच लुटेरों ने पशुओं से भरे डीसीएम से जुबेर गंज पशु बाजार जा रहे व्यापारियों को रोककर उनके पास मौजूद करीब 4500 रुपये लूट लिए थे और फरार हो गए थे . वारदात की खबर मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने रौनाही टोल प्लाजा पर स्कार्पियो सवार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है . प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अयोध्या विनोद बाबू मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है, इन सभी अपराधियों ने बलिया से लखनऊ जाते समय अंबेडकरनगर में पहले एक मैजिक और पिकप चालक से भी करीब 700 रुपये की लूट की थी जिसके बाद वहां से आगे चलने पर अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में सिरसिंडा में लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है

पशु व्यापारियों से अयोध्या अम्बेडकरनगर हाइवे पर लुटे थे रुपये की थी पिटाई

लूट की ये वारदात कोतवाली क्षेत्र अयोध्या के दर्शन नगर चौकी अंतर्गत सिरसिंडा के पास अंबेडकर नगर फैजाबाद हाईवे के करीब पशुओं से भरे डीसीएम को रोककर 5 अज्ञात लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था . जिसके बाद पीड़ित पशु व्यापारियों ने 100 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी ,पुलिस ने रौनाही टोल प्लाजा के पास स्कार्पियो सवार 5 युवकों में ओम ओम शक्ति त्रिपाठी पुत्र कमल कुमार त्रिपाठी निवासी जे पी नगर थाना कोतवाली नगर जिला बलिया ,हर्षित दुबे पुत्र ओमप्रकाश दुबे निवासी करसातार थाना बासडीह जिला बलिया ,निखिल कुमार सिंह पुत्र मदन सिंह निवासी महाराजपुर थाना सहतवार जिला बलिया,आदित्य कुमार सिंह पुत्र दिलीप कुमार सिंह निवासी रामपुर थाना बासडीह जिला बलिया को गिरफ्तार किया है . इनके कब्जे से पुलिस ने 45 सौ रुपये नकद और एक स्कार्पियो वाहन बरामद किया है . . सभी आरोपियों ने पशु व्यापारियों को खुद को गौ रक्षक दल का सदस्य बता कर पैसे लुटे थे .

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned