script

प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को कुशीनगर ले जा रही रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, सीएम योगी तुरंत ऐक्शन में, डीएम-एसपी को कहा इलाज करा घर भिजवाएं

locationअयोध्याPublished: Apr 29, 2020 10:28:49 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को ले जा रही एक रोडवेज बस अयोध्या के पास कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास प्रयागराज हाईवे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार 27 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। बस ड्राइवर और दो छात्राओं की हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर तुरंत संज्ञान लिय और अयोध्या के डीएम-एसपी को आदेश दिया कि घायलों को समुचित इलाज करा घर भेजने की व्यवस्था करें।

प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को कुशीनगर ले जा रही रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, कई गंभीर रुप से घायल

प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को कुशीनगर ले जा रही रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, कई गंभीर रुप से घायल

अयोध्या. प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को ले जा रही एक रोडवेज बस अयोध्या के पास कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास प्रयागराज हाईवे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार 27 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। बस ड्राइवर और दो छात्राओं की हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर तुरंत संज्ञान लिय और अयोध्या के डीएम-एसपी को आदेश दिया कि घायलों को समुचित इलाज करा घर भेजने की व्यवस्था करें।
यूपी रोडवेज की एक बस प्रयागराज से कुशीनगर जा रही थी। बस में 25 छात्र-छात्राएं सवार थे। बस के ड्राइवर के अलावा बस में ड्यूटी पर तैनात सिपाही भी था। यह बस प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को लेकर कुशीनगर जा रही थी। सुबह करीब चार बजे कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास प्रयागराज हाईवे पर रोडवेज बस पीछे से ट्रक में जा टकराई। जिससे रोडवेज बस में बैठे सभी 27 लोग घायल हो गए। बस में सवार 25 छात्र-छात्राएं, ड्राइवर, बस में ड्यूटी पर तैनात सिपाही भी गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी बीकापुर में भर्ती कराया गया फिर हालात चिंताजनक देख 11 छात्र छात्राएं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सभी का इलाज चल रहा। इसमें बस ड्राइवर व 2 छात्राओं की हालत नाजुक है।

ट्रेंडिंग वीडियो