scriptAyodhya Ram Temple Bombs Threat: राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो मैसेज से अलर्ट पर अयोध्या | Ayodhya Ram Temple Bombs Threat Ayodhya alert due to Jaish-e-Mohammed audio message | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya Ram Temple Bombs Threat: राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो मैसेज से अलर्ट पर अयोध्या

Ayodhya Ram Temple Bombs Threat: पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक कथित ऑडियो मैसेज भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के हाथ लगा है। इसमें राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

अयोध्याJun 14, 2024 / 05:13 pm

Aman Kumar Pandey

RAM MANDIR

RAM MANDIR

Ayodhya Ram Temple Bombs Threat: पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दिए जाने के बाद अयोध्या को हाई अलर्ट मोड पर कर दिया गया है। राम मंदिर के साथ महत्वपूर्ण जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी के साथ महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एसएसपी राज करण नैय्यर ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। हालांकि एसएसपी राज करण नैय्यर ने आतंकी संगठन के धमकी को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

अयोध्या की सुरक्षा को लेकर टीम गठित

रामनगरी अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहा कि अयोध्या धाम को विभिन्न क्षेत्रों में विभाजित करते हुए सीनियर राजपत्रित अधिकारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है। इनमें विभिन्न जोन में सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। इसके साथ ही जिला पुलिस के अलावा पीएसी की भी कई कंपनी प्राप्त हुई है।
जानकारी के लिए बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद का एक ऑडियो मैसेज मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। ऑडियो मैसेज में कहा जा रहा है कि जिस बाबरी मस्जिद को तोड़कर मंदिर बनाई गई है। वहां हमारे तीन लोग भी शहीद हुए हैं। राम मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी है।

Hindi News/ Ayodhya / Ayodhya Ram Temple Bombs Threat: राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो मैसेज से अलर्ट पर अयोध्या

ट्रेंडिंग वीडियो