scriptFact Check: पहली बारिश में ढह गया अयोध्या का रामपथ, जानें इस वायरल वीडिया की सच्चाई ? | Ayodhya Rampath collapsed in first rain Fact Check of viral video | Patrika News
अयोध्या

Fact Check: पहली बारिश में ढह गया अयोध्या का रामपथ, जानें इस वायरल वीडिया की सच्चाई ?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो अयोध्या का बताकर तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया गया है कि पहली बारिश में ही अयोध्या का रामपथ ढह गया। आइए जानते हैं पूरी सच्चाई ?

अयोध्याJul 05, 2024 / 08:51 am

Anand Shukla

Ayodhya Rampath collapsed in first rain Fact Check of viral video
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पहली बारिश में ही करोड़ों की लागत से तैयार हुआ अयोध्या का रामपथ ढह गया। इस पर लोगों की तमाम तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस- प्रशासन सक्रिय हो गया। अधिकारियों ने जांच की तो वीडियो फर्जी निकला।
एसपी सिटी मधुवन सिंह ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि यह मामला अयोध्या थाना कोतवाली नगर का है। जहां सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें ‘राम पथ’ पर गड्ढे होने का दावा किया जा रहा था। जांच में यह वीडियो फर्जी पाया गया है। मामले की जांच की जा रही है, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।
दरअसल, पिछले दिनों बारिश की वजह से अयोध्या की सड़कों पर जलभराव हुआ। इसके साथ ही कई सड़कों पर गड्ढे भी हो गए। इन्हीं सड़कों के वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भ्रामक खबरें फैलाई गईं। प्रशासन ने इसे जांच के बाद गलत बताया है।

Hindi News/ Ayodhya / Fact Check: पहली बारिश में ढह गया अयोध्या का रामपथ, जानें इस वायरल वीडिया की सच्चाई ?

ट्रेंडिंग वीडियो