राम जन्मभूमि का नक्शा फाड़े जाने पर भड़के संतों ने कहा राजीव धवन को मिलेगी सजा

राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने कोर्ट में ही फाड़ा रामजन्मभूमि का नक्शा

अयोध्या : राम जन्मभूमि (ram janmbhumi) बाबरी मस्जिद पर मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन (Rajiv dhavan) के द्वारा रामजन्मभूमि के नक्शे को फाड़ दिए जाने पर नाराज अयोध्या (ayodhya) के संत ने कार्रवााई की मांग की है संतो के मुताबिक अयोध्या के नक्शे को फाड़ना देश के हिंदुओं का अपमान है ।
राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य महंत कमल नयन दास ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में न्यायाधीश के सामने इस प्रकार तक की घटना को किया जाना यह देश का अपमान है न्यायाधीश को चाहिए कि इस पर उन्हें कठोर दंड दिया जाना चाहिए मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने रामजन्मभूमि के नक्शे को फाड़कर हिंदू समाज का अपमान किया है अभी फैसला आने दें क्योंकि यह लोग चाहते हैं कि कुछ इस तरह का कार्य करें कि देश में अशांति फैली फैसला आने के बाद अयोध्या के संत राजीव धवन पर कार्रवाई की मांग करेंगे।
वहीं पूर्व सांसद और राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य रामविलास दास वेदांती मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन के ऊपर हमला बोते हुए कहा कि न्यायालय में नक्शा फ़ाड़ना न्यायालय का देश की जनता और हिंदुओं का अपमान है। इसको लेकर वह आगे कानूनी कार्रवाई करेंगे ।अभी राम जन्म भूमि के पक्ष में फैसला आने वाला है इसलिए अभी किसी तरीके का डिस्टर्ब नहीं करना चाहता । वहीं कहा कि भारत के इतिहास में सुप्रीम कोर्ट में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी ने किसी दस्तावेज को न्यायालय चलने के दौरान फाड़ा है। यह राम का अपमान है देश की हिंदुओं का अपमान है और एक अरब 30 करोड़ जनता का अपमान है। समाज के सामने इस दृश्य को लेकर जाएंगे उन्होंने कहा राजीव धवन जनता के बीच में कोर्ट से क्षमा मांगे नही तो देश की जनता व अयोध्या के संत छोड़ेंगे नही ।

Satya Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned