scriptलॉक डाउन के बाद भी सख्त होगी अयोध्या की सुरक्षा प्रशासन तैयार कर रही नया घेरा | Ayodhya security administration will be tough even after lock down | Patrika News

लॉक डाउन के बाद भी सख्त होगी अयोध्या की सुरक्षा प्रशासन तैयार कर रही नया घेरा

locationअयोध्याPublished: Apr 10, 2020 04:09:47 pm

Submitted by:

Satya Prakash

कोरोना संक्रमण को लेकर सत्रहवें दिन कमांडों की टीम ने अयोध्या में रूट मार्च कर लोगों से घरों रहने की अपील

लॉक डाउन के बाद भी सख्त होगी अयोध्या की सुरक्षा प्रशासन तैयार कर रही नया घेरा

लॉक डाउन के बाद भी सख्त होगी अयोध्या की सुरक्षा प्रशासन तैयार कर रही नया घेरा

अयोध्या : कोरोना संक्रमण को लेकर देशभर में हुए 21 दिन के लॉक डाउन पर राम नगरी अयोध्या में सख्ती से पालन कराए जाने के लिए स्पेशल फोर्स तैनात किया गया है। इस दौरान कमांडो की स्पेशल फोर्स ने अयोध्या के प्रमुख मार्गों पर रूट मार्च भी किया और लोगों को घरों में रहने की अपील की।
21 दिन के लॉक डाउन के बाद केंद्र व प्रदेश सरकार जल्द ही नया फैसला ले सकती है वही माना जा रहा है कि लॉक डाउन समाप्त होने के बाद भी सख्ती बरकरार रखी जाएगी जिसके लिए प्रशासन तैयारी में है। और लॉक डाउन समाप्त होने से पहले राम नगरी अयोध्या में सख्ती बढ़ा दिया गया है। बिना किसी कारणवश सड़कों पर घूम रहे लोगों को सख्ती से पालन कराए जाने के लिए अब कमांडो की टीम सड़कों पर नजर आएंगे। जिसके लिए आज पूरे अयोध्या में कमांडो की जवानों ने रूट मार्च कर लोगों को निर्देशित किया कि लोग सरकार के इस फैसले पर अपने घरों में ही रहे अनावश्यक घरों से ना निकले। यह रूट मार्च अयोध्या सीओ अमर सिंह के नेतृत्व में हनुमानगढ़ी, श्रृंगार घाट, शास्त्री नगर, छोटी देवकाली, अशर्फी भवन सहित रामजन्मभूमि क्षेत्र के यलो जोन का भ्रमण किया।
सीओ अमर सिंह के मुताबिक करुणा संक्रमण महामारी है लेकिन सरकार के निर्देशों के बाद भी लोग सड़कों पर निकल रहे हैं ऐसे में लोगों को जागरूक करने के साथ ही शक्ति भी दिखाई जा रही है कि यदि अनावश्यक चलो पर घूमता नजर आएंगे तो उन पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है वही बताया कि अयोध्या में सुरक्षा को लेकर तमाम प्रकार के फोर्स लगाए गए हैं लॉक डाउन समाप्त होने के बाद भी शहर में बड़ी संख्या में भीड़ ने जुटे इसके लिए प्रशासन पूरी तैयारी में है। और इस रूट मार्च से लोगों को संदेश दिया जा रहा है कि लोग अपने घरों से बाहर ना निकले और लॉक डाउन का पालन हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो