scriptराममंदिर ट्रस्ट लांच करने जा रहा है शीघ्र अपनी आधिकारिक वेबसाइट | Ayodhya Shriram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust website Launch Soon | Patrika News

राममंदिर ट्रस्ट लांच करने जा रहा है शीघ्र अपनी आधिकारिक वेबसाइट

locationअयोध्याPublished: Jun 16, 2020 05:21:35 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

फेसबुक पेज तैयार, ट्विटर हैंडल रजिस्ट्रेशन के लिए गया वेबसाइट में देख सकेंगे रामलला की आरती व पूजन कार्यक्रम

राममंदिर ट्रस्ट लांच करने जा रहा है शीघ्र अपनी आधिकारिक वेबसाइट

राममंदिर ट्रस्ट लांच करने जा रहा है शीघ्र अपनी आधिकारिक वेबसाइट

अयोध्या. अप्रैल माह 2020 में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट और वेबसाइट बनाकर चंदा मांगने का मामला सामने आने के बाद से ट्रस्ट सतर्क हो गया। और ट्रस्ट अपनी आधिकारिक फेसबुक, टि्वटर अकाउंट और वेबसाइट लांच करने में जुट गया है। बताया जा रहा कि फेसबुक पेज तैयार है। ट्विटर हैंडल रजिस्ट्रेशन के लिए गया है। ट्रस्ट वेबसाइट को 18 जून को संभवत: लांच कर सकती है। वेबसाइट में ट्रस्ट के गठन और राम मंदिर निर्माण की प्रगति का पूरा ब्योरा लोड किया जाएगा। जिससे आम श्रद्धालुओं को घर बैठे राम मंदिर निर्माण से सम्बंधित नवीनतम जानकारी मिल सके।
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्रा के अनुसार ट्विटर हैंडल रजिस्ट्रेशन के लिए भेजा गया है। ट्रस्ट 18 जून को अपनी आधिकारिक वेबसाइट लांच कर सकता है। जिस पर राम मंदिर निर्माण से सम्बंधित सभी अधिकृत जानकारी मिल सकेंगी। डॉ अनिल मिश्रा के अनुसार श्रीराम कचहरी मंदिर में ट्रस्ट का अयोध्या कैंप कार्यालय भी कार्य करने लगा है। जून माह के अंत तक इसका कम्प्यूटर सेक्शन काम करना शुरू कर देगा। हमारी कोशिश रहेगी शीघ्र अति शीघ्र सोशल मीडिया के जरिए हम रामलला आरती व पूजन कार्यक्रम को आनलाइन दिखा सकेंगे।
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 8 अप्रैल को अपना लोगो लॉन्च किया था।
तीन माह में चमका देंगे पत्थर :- अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर तराशे गए पत्रों को चमका कर राम जन्मभूमि परिसर तक पहुंचाने की कवायद शुरू हो गई है। सोमवार को केएलए कंस्ट्रक्शन नई दिल्ली की 3 सदस्यीय टीम न्यास कार्यालयशाला पहुंची। कंपनी ने 3 माह में पत्थरों को चमकाने का वादा किया है। कंपनी के डायरेक्टर संदीप गर्ग ने बताया कि ट्रस्ट की ओर से सफाई के लिए ट्रायल देने को बुलाया गया है। कुछ दिन पहले जर्मनी से आई एक कम्पनी ने भी तराशे गए पत्थरों की सफाई का ट्रायल दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो