वर्चुवल अयोध्या की रामलीला आयोजन के लिए भूमि पूजन आज, देश के कानून मंत्री बृजेश पाठक होंगे शामिल

अयोध्या की रामलीला में 12 बॉलीवुड स्टार निभाएंगे भूमिका, वर्चुवल जुड़ेंगे 50 करोड़ से अधिक दर्शक

By: Satya Prakash

Published: 14 Sep 2021, 10:14 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में बॉलीवुड की वर्चुवल रामलीला के आयोजन को लेकर आज सरयू तट स्थित लक्ष्मण किला की मैदान में भूमि पूजन किए जाने की तैयारी है। इसमें उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक शामिल होंगे।

50 करोड़ से अधिक दर्शकों को जोड़ने की तैयारी

अयोध्या के वर्चुअल रामलीला में इस बार 12 से अधिक बॉलीवुड अभिनेता अलग-अलग भूमिका में शामिल हो रहे हैं। 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक इस रामलीला का आयोजन को वर्चुअल माध्यम से देश-विदेश के लोग देखेंगे। अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक के मुताबिक इस बार वर्ल्ड के रिकॉर्ड तोड़ेगी जिसके लिए 50 करोड़ से अधिक दर्शको को एक साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। जब कि पिछली बार 16 करोड़ से अधिक लोगों ने अयोध्या के रामलीला वर्चुवल के माध्यम से जुड़े रहे। तो वहीं जानकारी दी है कि इस बार रामलीला के मंच पर भगवान श्री राम की भव्य मंदिर भी दिखाई देगी और अयोध्या के बाल स्वरूप रामलला भी इस मंच पर होंगे।

कानून मंत्री रामलीला के आयोजन के लिए करेंगे भूमि पूजन

अयोध्या में वर्चुअल रामलीला की तैयारी को लेकर आज तक स्थित लक्ष्मण किला की मैदान में भूमि पूजन किया जाएगा इसके लिए उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक शामिल होंगे। तो वही अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता व मेयर ऋषिकेश उपाध्याय के साथ आयोजन समिति के फाउंडर मेंबर भी मौजूद होंगे।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned