script2019 के चुनाव को लेकर मोदी सरकार के इस नेता ने विपक्षियों को दी बड़ी चुनौती | BJP Leader Kalraj Mishra Bog statment On Lok Sabha Elections 2019 | Patrika News

2019 के चुनाव को लेकर मोदी सरकार के इस नेता ने विपक्षियों को दी बड़ी चुनौती

locationअयोध्याPublished: Jun 05, 2018 04:00:58 pm

देश मे गरीब जनता के लिए मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजना , देश मे फिर होगा बहुमत की सरकार

BJP Leader Kalraj Mishra Bog statment On Lok Sabha Elections 2019

Kalraj Mishra

अयोध्या : 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाने का दावा करते हुए विपक्षियों को बड़ी चुनौती दी ,सांसद कलराज मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बीते वर्षो में जनता के लिए अच्छे कार्य किये गए है जिसका लाभ आज जनता को मिल रहा है . राम नगरी अयोध्या पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता ,सांसद कलराज मिश्रा ने हनुमानगढ़ी पर भगवान बजरंगबली तथा भगवान श्री रामलला के दरबार में दर्शन किया ।
2019 में बहुमत की होगी सरकार

अयोध्या पहुंचे सांसद कलराज मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र सरकार के 4 वर्ष पूरे होने को लेकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में हारने के कई कारण होते हैं इस चुनाव में क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर हार जीत होता है। इसे बड़े चुनाव से नहीं जोड़ा जा सकता है क्योंकि इसमें एक अलग प्रकार की सोच के साथ समीकरण के तहत चुनाव होता हैं क्षेत्र की जनता देश के प्रति सच्चे और अच्छे नेता को देख कर चुनाव करता है। दावा किया कि आज इस स्थिति में भी चुनाव हुआ तो भी बड़े ही बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी इसमें किसी बात का संदेह नहीं है तथा सभी पार्टियों के महागठबंधन के बाद भी देश में हमारा नेतृत्व करने के लिए सर्वाधिक योग्य लोगों के सामने आएगा ।
मोदी ने शुरू की थी गरीबो के लिए कई योजनाएं

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन 4 वर्षों में देश की जनता के विकास को देखते हुए कार्य किए हैं यहां के गरीबों के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं को लागू किया है जिसमें प्रधानमंत्री रोजगार योजना, स्वास्थ्य योजना और अन्य कई योजनाओ के माध्यम से प्रधानमंत्री स्वयं आम जनता से जुड़े रहने का कार्य कर रहे हैं तथा राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर बताया कि या मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है और हमारी अभिलाषा और उम्मीद है कि जल्द ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भव्य मंदिर का निर्माण होगा। कलराज मिश्र अयोध्या में वरिष्ठ भाजपा नेता निशेन्द्र मोहन मिश्र गुड्डू के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो