scriptभाजपा के दबंग विधायक पर लगे हत्या के आरोप मामले में आया बहुत बड़ा मोड़, इस खुलासे ने मचा दिया हड़कंप | BJP MLA Indra Pratap Tiwari Khabbu acquitted from murder charge | Patrika News

भाजपा के दबंग विधायक पर लगे हत्या के आरोप मामले में आया बहुत बड़ा मोड़, इस खुलासे ने मचा दिया हड़कंप

locationअयोध्याPublished: Jan 09, 2019 04:17:11 pm

सियासत में एक बड़ा भूचाल आ गया है…

BJP MLA Indra Pratap Tiwari Khabbu acquitted from murder charge

भाजपा के दबंग विधायक पर लगे हत्या के आरोप मामले में बहुत बड़ा खुलासा, मचा हड़कंप

अयोध्या. जिले की सियासत में एक बड़ा भूचाल आ गया है। 15 दिन पहले जिले के प्रधान पुत्र और ठेकेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। हत्या के आरोप में घिरे गोसाईगंज से भाजपा विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू को बड़ी राहत मिली है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद अब मामले में नया मोड़ आ गया है और मृत ठेकेदार द्वारा खुद आत्महत्या करने की बात सामने आई है। बुधवार को एसपी सिटी अयोध्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पूरी घटना से पर्दा उठाते हुए बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ है कि मृतक के हाथ में लगे बारूद और पिस्टल की नली में लगी बारूद एक ही है। एक महिला मित्र से बातचीत करने के बाद मृत ठेकेदार ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने सिर में गोली मार ली थी।
भाजपा विधायक पर लगा था हत्या करवाने का आरोप

बताते चलें कि यह घटना थाना कैंट के कौशलपुर इलाके में हुई थी। जब महिला प्रधान के बेटे और ठेकेदार अजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई थी। घटना के बाद मृतक के भाई ने गोसाईगंज से भाजपा विधायक खब्बू तिवारी पर हत्या करवाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं मृतक के भाई ने आरोप लगाया था कि पहले से ही विधायक उसके भाई को धमकी दे रहे थे। इसकी शिकायत भी उसने की थी और उसी कड़ी में उनके भाई का कत्ल कर दिया गया।
BJP MLA Indra Pratap Tiwari Khabbu acquitted from murder charge
 

प्रेम प्रसंग के चलते खुद ही मारी गोली

इस पूरे मामले ने सियासी रंग ले लिया था और सपा के पूर्व विधायक अभय सिंह भी सामने आ गए थे। शुरुआती दौर में इसे 2 दबंग नेताओं की आपसी लड़ाई का नतीजा समझा गया था। लेकिन फॉरेंसिक रिपोर्ट की जांच में भाजपा विधायक साफ साफ बच गए हैं। एसपी सिटी अनिल सिंह सिसोदिया ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद इस मुकदमे में नया परिवर्तन आ चुका है। पूरी घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है और इसी कारण ठेकेदार ने आत्महत्या की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो