scriptBJP MP face to face over Raj Thackeray's arrival in Ayodhya | राज ठाकरे के अयोध्या आगमन को लेकर आमने-सामने हुए भाजपा के दो सांसद -सांसद बृजभूषण के विरोध को बताया व्यक्तिगत | Patrika News

राज ठाकरे के अयोध्या आगमन को लेकर आमने-सामने हुए भाजपा के दो सांसद -सांसद बृजभूषण के विरोध को बताया व्यक्तिगत

अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर लिया स्वागत, कहा प्रभु की कृपा से पहुंचे रहे अयोध्या

अयोध्या

Published: May 10, 2022 04:22:48 pm

अयोध्या. मनसे प्रमुख राज ठाकरे को लेकर अब भाजपा के ही दो सांसद आमने सामने है। गोंडा जनपद कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह राज ठाकरे का कर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि उत्तर भारतीयों से माफी भी मांग ली तो भी 5 जून को उन्हें अयोध्या की धरती पर नहीं पहुंचने देंगे। तो वहीं अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह मनसे प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या आगमन पर स्वागत करते हुए बृजभूषण सिंह का दावा उनका व्यक्तिगत विचार है।
राज ठाकरे के अयोध्या आगमन को लेकर आमने-सामने हुए भाजपा के दो सांसद -सांसद बृजभूषण के विरोध को बताया व्यक्तिगत
राज ठाकरे के अयोध्या आगमन को लेकर आमने-सामने हुए भाजपा के दो सांसद -सांसद बृजभूषण के विरोध को बताया व्यक्तिगत
5 जून को अयोध्या में राज ठाकरे का होगा आगमन

महाराष्ट्र में शिवसेना और मनसे के बीच हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर शुरू हुए विवाद में राज ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 5 जून को अयोध्या आने की घोषणा कर दी थी जिसके बाद अयोध्या ने कई स्थानों पर राज ठाकरे के समर्थन में पोस्टर भी लगाए गए लेकिन इस मामले की जानकारी मिलते ही कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह व अयोध्या के साधु संत भी उनके अयोध्या आगमन को लेकर विवाद खड़ा कर दिया। उनका आरोप है कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के साथ अभद्रता किया गया। राज ठाकरे और उनके समर्थकों ने उत्तर भारतीयों पर जुर्म किये गए अश्लील शब्दों का प्रयोग भी किया गया। जिसको लेकर अब उत्तर भारतीयों के तरफ से बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को नहीं आने की चुनौती दे डाली है।
सांसद बृजभूषण का व्यक्तिगत विचार के नाते कर रहे विरोध

वहीं अब राज ठाकरे के समर्थन में अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि हनुमान जी की कृपा राज ठाकरे पर हुई है इसलिए वह प्रभु श्री राम जी की शरण में आ रहे हैं और जो भी उनके शरण में आएगा हम अयोध्या में राम भक्तों के सेवक होने के नाते उनका स्वागत करेंगे। साथ ही प्रभु श्रीराम से हमारी यही प्रार्थना है राज ठाकरे को सद्बुद्धि दें कि वह मोदी के शरण में जाकर के अपना और महाराष्ट्र का कल्याण करें। और कहा कि समाज में तमाम प्रकार के विचार लोगों के मन में आते हैं लेकिन अयोध्या सबके स्वागत के लिए तैयार है। जो भी प्रभु श्री राम की शरण में आएगा अयोध्यावासी होने के नाते स्वागत करेंगे। वहीं भाजपा के ही सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा की जा रही विरोध को लेकर बताया कि वह उनके व्यक्तिगत विचार हो सकते हैं उन्होंने किस प्रकार का विचार व्यक्त किया है यह हम नहीं जानते लेकिन प्रभु राम की शरण में जो भी आता है हम सभी उसका स्वागत करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.