कटघरे में भाजपा बोले शिवपाल यादव

पुलवामा पर आतंकी हमला का जल्द होगा खुलासा : शिवपाल यादव

भाजपा को हराने के लिए सम्मान के साथ समाजवादी पार्टी से करेंगे गठबंधन : शिवपाल यादव

अयोध्या : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी में गोरखपुर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लखनऊ लौटते समय अयोध्या पहुंचे जहां संतों स्वागत भी किया । इस दौरान शिवपाल यादव भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

अयोध्या पहुंचे शिवपाल यादव ने एनआरसी सीएए को देश विरोधी बताते हुए कहा कि यह देश हित में नहीं है। देश की अखंडता और एकता को तोड़ने वाला है।प्रगतिशील पार्टी के लोग एनआरसी और सीएए के खिलाफ है ऐसा कानून नही बनाना चाहिए था

पुलवामा हमले की बरसी को लेकर शिवपाल यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग हमेशा आतंकवादीयों के खिलाफ रहे और हैं। और समय आने पर इसका भी खुलासा हो जाएगा कि क्यों हुआ था पुलवामा में हमला। जब कि देश में प्रधानमंत्री थे और सब जगह सरकारी मशनिरी थी तो कैसे इतने जवान शहीद हुए। यह प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, गृह मंत्री इन सभी इन लोगों की जिम्मेदारी थी। जबकि हम लोग किसी की भी सरकार रही हो हमेशा आतंकवादियों के खिलाफ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में चल रहे 2022 विधानसभा चुनाव तैयारी को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि 2022 में प्रदेश के सभी सीटों पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लड़ेगी इसके लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी हर जिले व विधानसभा के अनुसार पार्टी को तैयार कर रहे हैं कि 2022 में सरकार में रहे। हमारा प्रयास और प्राथमिकता में समाजवादी पार्टी है। और फिर जहां सम्मान मिलेगा भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए तालमेल जरूर करेंगे। लेकिन सम्मान के साथ तालमेल रहेगा तो होगा समाजवादी पार्टी से समर्थन करेंगे।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned