भाजपा विकास के मुद्दे पर लड़ेगी 2019 का चुनाव - शिव प्रताप शुक्ला

आचार संघिता लगने के पूर्व केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर अयोध्या पहुंचे वित्त राज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्ला

By: Satya Prakash

Published: 10 Mar 2019, 06:32 PM IST

अयोध्या : 2019 लोक सभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगने की पूर्व राजनीतिक पार्टियों द्वारा किए गए कार्यों को लेकर जनता के बीच पहुंच पार्टी के योजनाओं को गिना रहे हैं वहीं अयोध्या पहुंचे भाजपा के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।शिव प्रताप शुक्ला ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का बखान भी किया।

देश की जनता के लिए केंद्र सरकार द्वारा दिए गए योजनाओं का बखान करते हुए शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी वर्गों का विकास हुआ है। चाहे वह किसान हो युवा हो या अन्य कोई हो किसी में कोई भेदभाव नहीं हुआ सभी के साथ एक जैसा बर्ताव करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का विकास किया।केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने कहा कि उज्जवला योजना आयुष्मान योजना स्टार्ट अप इंडिया स्टैंड अप इंडिया मुद्रा योजना तमाम ऐसी योजनाएं हैं जो देश की जनता को समर्पित की गई और जनता उसका लाभ ले रही है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को 6 हज़ार रुपये सम्मान राशि दे रही है तो उन श्रमिको को जब वह बुजुर्ग हो जाते हैं 60 साल के हो जाते है उन्हें 3 हज़ार रुपये प्रतिमाह पेंशन भी दी जाएगी। इसके लिए पंजीकरण भी शुरू हो चुका है। विपक्ष द्वारा एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने के मुद्दे पर शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि इस मामले पर भाजपा को अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं है।एयर स्ट्राइक उन्होंने किया जो देश की रक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष सवाल उठाकर देश के जवानों का तोहीन कर रहा है। यही नहीं विपक्ष इस मामले को लेकर देश के साथ गद्दारी भी कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर मामले पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर आपसी सुलह समझौता या फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बनेगा और उनकी भी यही इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned