scriptभाजपा एक बार फिर मोदी के चेहरे पर लड़ेगी 2019 का चुनाव | BJP will fight Modi face | Patrika News

भाजपा एक बार फिर मोदी के चेहरे पर लड़ेगी 2019 का चुनाव

locationअयोध्याPublished: Jan 20, 2019 08:07:36 pm

Submitted by:

Satya Prakash

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह का बयान प्रदेश मे सपा बसपा गठबंधन से जनता पर नहीं पड़ेगा कोई असर

ayodhya

भाजपा एक बार फिर मोदी के चेहरे पर लड़ेगी 2019 का चुनाव

अयोध्या : उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने साफ कर दिया कि इस बार फिर 2019 लोकसभा चुनाव पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ेगी वहीँ सपा बसपा गठबंधन से इस चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने का दावा भी किया. कैबिनेट मंत्री मोती सिंह आज कुशीनगर जाते समय अयोध्या पहुंचे थे .
2019 लोग सभा चुनाव को लेकर प्रदेश में चुनावी हलचल बढ़ गई हैं जिसको देखते हुए सभी मंत्री सांसद अपने क्षेत्रों में दौरा तेज कर दी हैं इस क्रम में आज भाजपा के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह कुशी नगर चुनावी दौरे के दौरान अयोध्या पहुंचे जहां पत्रकारों से खास बातचीत में बताया कि किसी के गठबंधन से भाजपा को किसी बड़े रणनीति बनाने की जरुरत नहीं हैं भाजपा लोग सभा चुनाव अपने नीतियों पर लडेगा. और जब जनता के बीच जाने को मिलेगा तो पार्टी की निति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और प्रदेश के विकास पर चुनाव लड़ेंगे. वहीँ प्रदेश में हुए गठबंधन को लेकर बताया कि जिनके विचार कभी आपस में मेल नहीं खाते थे और 36 का आकड़ा था ऐसे में इस गठबंधन का भविष्य क्या होगा यह तो वही लोग बता सकेंगे. इसका जनता पर कोई असर नहीं पड़ेगा. साथ ही राम मंदिर निर्माण में हो रहे देरी से संतो की नाराजगी को संतो का आशीर्वाद बाते हुए कहा कि पार्टी संविधान के अनुरूप अयोध्या में राम मंदिर के लिए विचार भी कर रही है।
वहीँ शिवपाल के पक्ष में उतरे कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने कहा कि शिवपाल पर आरोप लगाने वाले पहले उन्हें आईने में अपनी सकल देखनी चाहिए कि उनकी असलियत क्या हैं अभी तक जो मायावती को अपशब्द कहा करते थे आज वह एक मंच पर हाथ हिला रहे हैं इसलिए अपने आप को पहले देख ले फिर आरोप लगाए शिवपाल भी पहले उनके ही परिवार में उसी विचार धारा के थे और किस परिस्थित में अलग हुए इसमें अखिलेश और शिवपाल खुद तय कर ले इसमें किसी को आलोचना करने की क्या जरुरत हैं .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो