बड़ा हादसा : सरयू नदी में पलटी नाव 8 डूबे 3 लापता

चारे की तलाश में सरयू नदी पार करते समय पलटी नाव 1 व्यक्ति व 2 युवती लापता प्रशासन रेस्क्यू में जुटी

By: Satya Prakash

Updated: 08 Dec 2019, 10:34 PM IST

अयोध्या : सरयू नदी में नाव पलटने से 8 लोग डूबने लगे जिसमें 5 लोग तो किसी तरह नदी के बाहर आ गए लेकिन 1 व्यक्ति व 2 युवती अभी भी लापता हैं। जिसकी खबर फैलते ही आसपास के क्षेत्रों में कोहराम मच गया वही इस घटना को लेकर जिला प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है।

बताते चलते हैं कि अयोध्या थाना महाराजगंज क्षेत्र के पुलिस चौकी पूरा बाजार अंतर्गत ग्राम मड़ना के सभी व्यक्ति खेती के बाद पशुओं के चारा की तलाश में सरयू पार जाते हैं आज फिर जब एक नाव पर 8 व्यक्ति सवार होकर सरयू के उस पार चारे की तलाश में निकले थे चारा लेकर लौट रहे 8 व्यक्ति सवारना गहरे पानी पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पलट गया पांच व्यक्तियों को किसी तरह से बाहर निकाल लिया गया लेकिन 1 व्यक्ति और 2 युवती अभी भी लापता है। जिनका पहचान संगीता पुत्री बलराम, सुमन पुत्री राम सवाल, रामकुमार पुत्र बीपत के रूप में हुई है।
स्थानीय निवासी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नाव पर 8 लोग सवार थे पांच तैरकर किनारे आ गए जिससे उनकी जांच बच गई और 3 लोग नाव के साथ डूब गए वही चौकी प्रभारी पूरा बाजार प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि डूबे लोगों के शव की तलाश की गई लेकिन अंधेरा बढ़ने के साथ खोजने का कार्य बंद करना पड़ा सुबह गोताखोरों को बुलाकर पुनः तलाश की जाएगी।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned