scriptघर से निकला लड़का दो दिन बाद जब इस हाल में मिला, देखकर जोर-जोर से चीखने लगे लोग, दहल गया सभी का दिल | Boy murder and serious allegation on Police in Ayodhya | Patrika News

घर से निकला लड़का दो दिन बाद जब इस हाल में मिला, देखकर जोर-जोर से चीखने लगे लोग, दहल गया सभी का दिल

locationअयोध्याPublished: Feb 20, 2019 04:55:13 pm

परिजनों ने पीड़ित पक्ष पर ही अभद्रता करने का आरोप लगाया…

Boy murder and serious allegation on Police in Ayodhya

घर से निकला लड़का दो दिन बाद जब इस हाल में मिला, देखकर जोर-जोर से चीखने लगे लोग, दहल गया सभी का दिल

अयोध्या. अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या के बाद पुलिसिया कार्रवाई से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया। परिजनों ने पीड़ित पक्ष पर ही अभद्रता करने का आरोप लगाया। हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। मौके पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता अवधेश प्रसाद पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने परिजनों को सांत्वना दी। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने भी हत्या का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया।
अब पुलिस पर घरवालों ने लगाया चौकाने वाला इल्ज़ाम

जनपद के थाना रौनाही क्षेत्र के बेनीपुर गांव में 15 वर्षीय किशोर विशाल यादव 17 फरवरी से लापता था जिसका शव कल 19 फरवरी को गांव के बाहर एक गैस गोदाम के पीछे बोरे में बंधा मिला। आरोप है कि किशोर विशाल यादव की तीन लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसे को बोरे में भरकर गैस गोदाम के पीछे फेंक दिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने जब पूछताछ शुरू की तो परिजनों ने आरोप लगाया कि मृतक विशाल के परिवार वालों को ही पुलिस प्रताड़ित कर रही है और अभद्रता कर रही है। जिसको लेकर सैकड़ों गांव वालों ने पुलिस के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया और नारेबाजी भी की। ग्रामीणों का आक्रोश देख कर जनपद के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्या की खबर सुनकर सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रसाद पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव समेत कई सपा नेता मौके पर पहुंचे और परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने परिजनों व ग्रामीणों को शांत करते हुए कहा कि वे जल्द ही किशोर की हत्या का खुलासा करेंगे और आरोपी जेल जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो