scriptUP Elections : बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार | BSP has decided on 3 seats from Sultanpur and Amethi | Patrika News

UP Elections : बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार

locationअयोध्याPublished: Dec 26, 2021 11:47:35 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर विधानसभा में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता दिखा रही भाजपा को नही है पता माता सीता के बिना राम है अधूरे।

बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार

बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार

अयोध्या. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के द्वारा सभी सीटों पर उम्मीदवारों को उतारे की तैयारी शुरू कर दी है। जिसको लेकर आज अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर विधानसभा में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने चुनावी रैली के दौरान अयोध्या मंडल की 3 सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा किया।
राम नही माता सीता के प्रति उदार हुई बसपा

अयोध्या मंडल के सुल्तानपुर की लंभुआ से उदराज वर्मा पंकज, अमेठी से रागिनी तिवारी व सुल्तानपुर शहर से डॉ डीएस मिश्रा बसपा के उम्मीदवार होंगे।मिल्कीपुर विधानसभा के सर्वोदय इंटर कॉलेज में चुनावी रैली के दौरान सतीश मिश्रा ने भगवान राम को छोड़कर सीता पर सियासत शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले राम के नाम पर वोट तो मांगते हैं लेकिन सीता को भूल जाते हैं। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि धर्म में आस्था रखने वाले सभी जानते हैं कि बिना सीता के भगवान राम पूर्ण नहीं है। सीता है तभी राम है।राधा बिना कृष्ण भी नहीं है। जैसे पार्वती के बिना शिव नहीं है।सीता पार्वती व राधा को लेकर सतीश मिश्रा ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की महिलाओं के प्रति उनकी सोच है। सतीश मिश्रा ने अपने पूर्व के अयोध्या दौरे के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब हम अयोध्या के रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन किया और हमें सही आशीर्वाद मिला।
अयोध्या मंडल के 25 में 6 सीट हुया सुरक्षित

बसपा की रैली में पूरे प्रदेश में जन सैलाब उमड़ रहा है। प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा कि अयोध्या मंडल से सभी प्रत्याशी मजबूत प्रत्याशी होंगे।अयोध्या मंडल में 25 सीटें हैं जिसमें 6 सुरक्षित सीटें हैं और सभी सीटों पर बसपा विजय प्राप्त करेगी। प्रदेश में सरकार बनाने में अयोध्या मंडल का सबसे बड़ा योगदान होगा।सतीश चंद्र मिश्रा मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के सर्वोदय इंटर कॉलेज में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री नकुल दुबे जोनल कोऑर्डिनेटर पवन कुमार व आयोजक करुणाकर पांडे भी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो