scriptBSP has decided on 3 seats from Sultanpur and Amethi | UP Elections : बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार | Patrika News

UP Elections : बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार

अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर विधानसभा में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता दिखा रही भाजपा को नही है पता माता सीता के बिना राम है अधूरे।

अयोध्या

Published: December 26, 2021 11:47:35 pm

अयोध्या. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के द्वारा सभी सीटों पर उम्मीदवारों को उतारे की तैयारी शुरू कर दी है। जिसको लेकर आज अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर विधानसभा में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने चुनावी रैली के दौरान अयोध्या मंडल की 3 सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा किया।
बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार
बसपा ने सुल्तानपुर व अमेठी से 3 सीटों पर तय की दावेदारी, जाने कौन कौन बने उम्मीदवार
राम नही माता सीता के प्रति उदार हुई बसपा

अयोध्या मंडल के सुल्तानपुर की लंभुआ से उदराज वर्मा पंकज, अमेठी से रागिनी तिवारी व सुल्तानपुर शहर से डॉ डीएस मिश्रा बसपा के उम्मीदवार होंगे।मिल्कीपुर विधानसभा के सर्वोदय इंटर कॉलेज में चुनावी रैली के दौरान सतीश मिश्रा ने भगवान राम को छोड़कर सीता पर सियासत शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले राम के नाम पर वोट तो मांगते हैं लेकिन सीता को भूल जाते हैं। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि धर्म में आस्था रखने वाले सभी जानते हैं कि बिना सीता के भगवान राम पूर्ण नहीं है। सीता है तभी राम है।राधा बिना कृष्ण भी नहीं है। जैसे पार्वती के बिना शिव नहीं है।सीता पार्वती व राधा को लेकर सतीश मिश्रा ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की महिलाओं के प्रति उनकी सोच है। सतीश मिश्रा ने अपने पूर्व के अयोध्या दौरे के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब हम अयोध्या के रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन किया और हमें सही आशीर्वाद मिला।
अयोध्या मंडल के 25 में 6 सीट हुया सुरक्षित

बसपा की रैली में पूरे प्रदेश में जन सैलाब उमड़ रहा है। प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा कि अयोध्या मंडल से सभी प्रत्याशी मजबूत प्रत्याशी होंगे।अयोध्या मंडल में 25 सीटें हैं जिसमें 6 सुरक्षित सीटें हैं और सभी सीटों पर बसपा विजय प्राप्त करेगी। प्रदेश में सरकार बनाने में अयोध्या मंडल का सबसे बड़ा योगदान होगा।सतीश चंद्र मिश्रा मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के सर्वोदय इंटर कॉलेज में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री नकुल दुबे जोनल कोऑर्डिनेटर पवन कुमार व आयोजक करुणाकर पांडे भी उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.