अयोध्‍या में बीटेक युवक का शव फंदे से लटका मिला, सुसाइड नोट बरामद

- युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया

By: Neeraj Patel

Published: 27 Nov 2020, 02:30 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अयोध्या. रामनगरी अयोध्‍या में शुक्रवार को यात्री निवास के कमरे के बाथरूम में युवक का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कमरे की तलाशी में एक सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है।

घटना कोतवाली नगरक्षेत्र के सिविल लाइन स्थित आकाश यात्री निवास की है। मूल निवासी वाराणसी जिले के थाना चौबेपुर अंतर्गत रजवाड़ी गांव अभिनव प्रताप सिंह, पिता राकेश प्रताप सिंह और बहन के साथ टेढ़ी बाजार में किराये का मकान लेकर रहता था। दारोगा ओम प्रकाश ने बताया कि 24 नवंबर से मृतक अभिनव आकाश यात्री निवास में ठहरा हुआ था। वह काम के सिलसिले में लखनऊ जाने की बात पिता से घर से निकला था।

पूछताछ में सामने आया है कि वह कमरे से बाहर नहीं निकलता था। 26 नवंबर को वह सुबह कमरे से निकल कर बाहर गया और वापस आकर फिर कमरे में चला गया। शाम को एक बार उसे देखा गया। रात में जब उसका कमरा नहीं खुला तो होटल के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर जाकर देखा गया तो अभिनव का शव कमरे के बाथरूम में फंदे से लटक रहा था।

सेवानिवृत्त अध्यापक है मृतक के पिता

मृतक के परिजनों का कहना है कि अभिनव बीटेक कर जॉब की तलाश कर रहा था। उसके पिता सेवानिवृत्त अध्यापक हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह ऐसा करने के लिए पहले से कोशिश कर रहा था। इसके साथ ही मृतक ने सुसाइड नोट में पिता और बहन का फोन नंबर भी लिखा, जिसकी मदद से स्वजनों को सूचना दी गई।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned