scriptअयोध्या हाइवे पर अचानक पलटी मारने लगी कार फिर खड़ी हो गई | Car started suddenly overturned on Ayodhya highway | Patrika News

अयोध्या हाइवे पर अचानक पलटी मारने लगी कार फिर खड़ी हो गई

locationअयोध्याPublished: Jan 20, 2020 04:05:32 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में तेज रफ्तार में आ रही कार दुर्घटना cctv में कैद हुआ वीडियो

अयोध्या हाइवे पर अचानक पलटी मारने लगी कार फिर खड़ी हो गई

अयोध्या हाइवे पर अचानक पलटी मारने लगी कार फिर खड़ी हो गई

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में देर रात्रि फिल्मी स्टाइल में तेज रफ्तार में आ रही कर कई बार पलटने के बाद सीधा खड़ी ही गई। जिसमें कार ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। यह घटना एज शीशी टीवी में कैद हो गया।

कोतवाली क्षेत्र अयोध्या में रविवार को देर रात्रि करीब साढ़े 10 बजे महोबरा चौराहे से करीब 500 मीटर दूर तेज रफ्तार में आ रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई गति तेज होने के चलते तीन बार पलटने के बाद चौथी बार में कार पुन: सीधी हो गई यह पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हादसे में कार चालक बुरी तरह घायल हो गया गनीमत यह रही कि जिस समय कार अनियंत्रित हुई सड़क पूरी तरह सुनसान थी आस पास कोई वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।
इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह के मुताबिक रात्रि में इको स्पोर्ट एक्सयूवी का पिछला टायर फट जाने के बाद बिजली के खंभे से टकराई जिसमें गाड़ी क्षतिग्रस्त और गाड़ी सवार लोगों को हल्की चोटें आई हैं गाड़ी टकराने से कोई जनहानि नहीं हुई है ना ही कोई तहरीर दी गई है घटना के उपरांत भगवान का शुक्र है कोई अन्य वाहन या कोई राहगीर गाड़ी की चपेट में नहीं आया वरना बड़ा हादसा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो