छात्र नेता पर हमले का वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

महाविद्यालय परिसर में भी छात्रों द्वारा छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल जांच में जुटी पुलिस

By: Satya Prakash

Published: 04 Mar 2021, 09:14 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. साकेत महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए चल रहे संघर्ष के बाद परिसर में अराजकता का माहौल बन गया है। जहां महाविद्यालय परिसर में एक छात्र को पीटे जाने व छात्र संघ नेता अजय आजाद के साथ अयोध्या नागा साधुओं द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

अयोध्या में छात्र नेता अजय आजाद के साथ अयोध्या के हनुमान गढी से जुड़े कुछ नागाओं के द्वारा पीटे जाने की घटना हुई जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित के द्वारा दिये गए प्रार्थना पत्र के मुताबिक नागाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं अब पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है। तो वहीं दूसरा वीडियो भी वायरल हो गया जिसमें कुछ छात्रों के द्वारा एक छात्र को पीटा जा रहा है। जिसके बाद इन दोनों घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन ने महाविद्यालय पर भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दिया है। इस दोनों मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार के मुताबिक महाविद्यालय परिसर में पुलिस मारपीट का वीडियो बहुत ही पुराना बताया है वही दूसरा वीडियो नागाओं के द्वारा किये गए छात्र नेता की पिटाई को लेकर है वायरल वीडियो के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है। और सत्यता की जांच की जा रही है लेकिन वर्तमान में साकेत महाविद्यालय में हुए घटने के वीडियो वायरल के मुताबिक देखे गए सीसीटीवी में दोनों वीडियो मैच नहीं हो रहा है जो कि यह मामला 15 दिन से ज्यादा पुराना माना जा रहा है। फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : राम जन्मभूमि परिसर को 70 से 108 एकड़ बनाए जाने की प्रक्रिया शुरू

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned