scriptअयोध्या ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज | Case filed for molesting Ayodhya drug inspector | Patrika News

अयोध्या ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

locationअयोध्याPublished: Jul 02, 2020 10:28:56 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में संचालित प्राइवेट नर्सिंग होम में कार्यरत महिला से छेड़खानी का आरोप

अयोध्या ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

अयोध्या ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

अयोध्या : जनपद के ड्रग इंस्पेक्टर पीसी रस्तोगी के खिलाफ नर्सिंग होम महिला स्टाफ से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए गए हैं। जल्द ही ड्रग इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हो सकती है।
अयोध्या कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित शंकरगढ़ बाजार के पास प्राइवेट मेडिकल सेंटर संचालित है मेडिकल सेंटर के मालिक का आरोप है कि जहां जिसके नर्सिंग होम में अयोध्या फैजाबाद के औषधि निरीक्षक प्रतिरोध रस्तोगी अपने एक सहयोगी के साथ जांच करने पहुंचे जहां नर्सिंग होम में बैठी महिला स्टाफ के साथ अभद्रता की इसका विरोध करने पर उनके सहयोगी मालिक रमेश कुमार के साथ हाथापाई भी की। साथी मेडिकल सेंटर को बंद कराए जाने की धमकी भी दी इस दौरान महिला स्टाफ से जबरन मोबाइल नंबर भी ले लिया और आए दिन अश्लील मैसेज व फोन कर परेशान कर रहे है। जिसको लेकर अयोध्या थाना में शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
अयोध्या कोतवाली एसओ सुरेश पांडे के मुताबिक ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसमें दो अन्य सहयोगी भी बताया गया है इस घटनाक्रम को लेकर जांच की जा रही है जांच में मिले तथ्यों के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो