scriptहाथरस के बाद अयोध्या में भी नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला | Case of raping a minor in Ayodhya as well | Patrika News

हाथरस के बाद अयोध्या में भी नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला

locationअयोध्याPublished: Oct 01, 2020 06:04:59 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में भी नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार, तलाश में पुलिस

हाथरस के बाद अयोध्या में भी नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला

हाथरस के बाद अयोध्या में भी नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला

अयोध्या : उत्तर प्रदेश में नाबालिगों के साथ हो रहे दुष्कर्म का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा हाथरस घटना के बाद अब अयोध्या में भी एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्यवाही शुरू कर दिया है।
अयोध्या पुलिस के मुताबिक पीड़ित छात्रा की मां द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है तहरीर के अनुसार घर के पास ही रहने वाले युवक चंद्रभान द्वारा 26 सितंबर को सुबह लगभग 9 बजे उसकी पुत्री को फोन करके बुलाया गया. उसकी पुत्री जब वहां पहुंची तो वहां दो लोग मौजूद थे. दोनों लोग बाइक से उसकी पुत्री को बैठा कर लखनऊ लेकर चले गए. अज्ञात युवक रास्ते में कहीं उतर गया. लेकिन आरोपी उसकी पुत्री को लेकर लखनऊ में कमरे पर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि दूसरे दिन 27 सितंबर को रोडवेज बस से सुलतानपुर जनपद के कूरेभार में लाकर छोड़ दिया. बीकापुर डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पीड़ित नाबालिग छात्रा की मां की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर ली गई हैं. जल्द ही आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में होगा. छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो